दिल्ली

delhi

50 हजार रुपये का इनामी बदमाश पलवल से गिरफ्तार, पुलिस को दो महीने से थी तलाश

By

Published : May 22, 2021, 9:08 PM IST

पलवल जिले के गांव जनोली में 29 मार्च को हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस वारदात में चार लोग शामिल थे जिनमें से पुलिस ने 2 को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी 2 की तलाश जारी है.

Palwal Crime Branch arrested accused  Crime Branch arrested murder accused  palwal crime news  palwal latest news  पलवल 50 हजार रुपये ईनामी बदमाश गिरफ्तार  पलवल क्राइम ब्रांच बदमाश गिरफ्तार  पलवल क्राइम न्यूज  पलवल खबर
पलवल 50 हजार रुपये इनामी बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली/पलवल: हत्या के मामले में फरार चल रहे 50 हजार रुपये के ईनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है और दो आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें आरोपी से हत्या में प्रयोग हथियार को बरामद किया जाएगा.

पलवल 50 हजार रुपये इनामी बदमाश गिरफ्तार

पलवल सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर ने सूचना दी थी कि हत्या के मामले में फरार ईनामी बदमाश नूंह हाइवे पर गांव लालवा मोड़ के पास मौजूद है, जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है. ये सूचना मिलते ही टीम गठित की गई और मौके पर जाकर आरोपी को काबू कर लिया गया. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम कपूर निवासी गांव सागरपुर (फरीदाबाद) बताया.

ये भी पढ़ें:जानिए कौन है 'काला जठेड़ी गैंग' जो दिल्ली में तेजी से बढ़ा रहा वर्चस्व

सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर 29 मार्च को गांव जनोली के रहने वाले प्रवीण की कहासुनी के चलते गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिस संबंध में मृतक प्रवीण के भाई मुकेश की शिकायत पर गदपुरी थाना पुलिस द्वारा चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

उन्होंने बताया कि आरोपी के एक साथी जनक निवासी गांव जनोली की गिरफ्तारी 22 अप्रैल को हो चुकी है और दो साथी फिलहाल फरार है. आरोपी कपूर के खिलाफ इसके अलावा लूट, जानलेवा हमला करना और अवैध हथियार सहित 6 संगीन मामले पलवल और फरीदाबाद जिले में दर्ज हैं, जिनमें कुछ मामलों में आरोपी गिरफ्तार हो भी चुका है और जमानत पर आया हुआ था.

ये भी पढ़ें:आपदा को बना दिया धंधा, ऐसी तो न थी दिल वालों की दिल्ली..!

फिलहाल आरोपी कपूर को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. रिमांड के दौरान आरोपी से हत्या में प्रयोग हथियार को बरामद किया जाएगा और उसके फरार साथियों के बारे में पता लगा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details