दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ऑपरेशन रोमियो: पुलिस ने 52 लोगों को किया काबू, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

महिलाओं के साथ छेड़खानी और फब्तियां कसने जैसे मामलों को लेकर पुलिस सख्त है. इसके मद्देनजर गुरुग्राम पुलिस ने ऑपरेशन रोमियो शुरु किया हुआ है.

By

Published : Mar 25, 2019, 9:08 AM IST

ऑपरेशन रोमियो के तहत 52 धराए

गुरुग्राम: शनिवार की रात पुलिस ने एक बार फिर से रोमियो ऑपरेशन चलाया. इस दौरान गुरुग्राम पुलिस ने 52 लोगों को काबू किया. वहीं4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ऑपरेशन रोमियो के तहत 52 धराए

पुलिस की ओर से लगातार एक मुहिम चलाई जा रही है, जिसमें शरारती तत्वों, शराबियों, हुड़दंगियों पर नजर रखी जा रही है. कोई भी व्यक्ति सड़क पर हुडदंग करता हुआ मिलता है तो उसे पुलिस गिरफ्तार कर लेती है.

महिलाओं के साथ छेड़खानी, फब्तियां कसने जैसे मामलों पर पुलिस सख्त है. इसीलिए गुरुग्राम पुलिस ने ऑपरेशन रोमियो शुरु किया हुआ है, जिससे ऐसे लोगों पर नकेल कसी जा सके.

सेक्टर -29 थाना में तो करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहतमामला दर्ज किया है. ये रोमियो ऑपरेशन गुरुग्राम पुलिस की ओर से एमजी रोड और शहर के दूसरे इलाकों में चलाया जा रहा है.

वहीं एमजी रोड पर लोगों की शिकायत मिल रही थी कि रात के समय लोग शराब पीकर हुड़दंग करते है, जिससे सुरक्षा के लिहाज से काफी परेशानी होती है. यही नहीं रात के समय में एमजी रोड़ पर जो सोसाइटी है वहां से कोई महिला बाहर नहीं आ सकती है. इसी को देखते हुए कमिश्नर मोहम्मद अकील के आदेशों पर ये कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details