दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 25, 2020, 10:54 PM IST

ETV Bharat / city

गुरुग्राम: केएमपी एक्सप्रेसवे पर दौ कैंटरों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत

कुंडली-मानेसर-पलवल(केएमपी) एक्सप्रेस वे पर मजदूरों से भरे कैंटर की दूसरे कैंटर से भिड़ंत हो गई. जिसमें मजदूरों से भरे कैंटर के हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

one person died in collision between two cantors on KMP expressway in gurugram
दौ कैंटरों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत

नई दिल्ली/गुरुग्राम:कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस वे पर पंचगांव चौक के पास मजदूरों से भरा कैंटर दूसरे कैंट से टकरा गया. हादसे में मजदूरों से भरे कैंटर के हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी चालक और अन्य एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल गुरुवार सुबह हिसार से ईंट भट्ठे में काम करने वाले 20-22 मजदूरों को लेकर कैंटर यूपी के बांदा जिले में जा रहा था. केएमपी फ्लाईओवर के ऊपर पंचगांव चौक पर दूसरे कैंटर ने मजदूरों से भरे कैंटर को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से दूसरे कैंटर को कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन सवारियों से भरे कैंटर में केबिन के अंदर बैठे तीन लोगों को काफी चोटें आई और हेल्पर अमर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चालक नरेश और एक अन्य युवक को काफी चोटें आई. हादसे में कैंटर में पीछे की तरफ बैठे 4 मजदूर, 4 महिलाएं और 1 बच्चे चोटिल हो गए.

हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को तावडू स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि चालक और अन्य की हालत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक घायल मजदूरों की हालात ठीक है. वहीं पुलिस ने मृतक हेल्पर का पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

बिलासपुर थाना प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश ने बताया कि अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details