दिल्ली

delhi

आसिफ हत्याकांड: पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, ग्रामीणों से एसपी ने की शांति बनाए रखने की अपील

By

Published : May 18, 2021, 11:03 PM IST

आसिफ हत्याकांड मामले में डीसी धीरेंद्र खड़गटा और एसपी नरेंद्र सिंह गांव का दौरा कर लोगों के साथ बैठक की और उन्हें शांति बनाए रखने की अपील की है. इस मामले में पुलिस पहले ही 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनको रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी.

nuh-police-arrested-six-accused-in-asif-murder-case
आसिफ हत्याकांड के 6 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नूंह: आसिफ हत्याकांड मामले में डीसी धीरेंद्र खड़गटा और एसपी नरेंद्र सिंह बिजारनिया ने खेड़ा खलीलपुर गांव का दौरा कर गांव के लोगों को दोबारा ऐसी हरकत ना दोहराने की अपील की है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए शांति बनाए रखने की बात कही है.

आसिफ हत्याकांड के 6 आरोपी गिरफ्तार

दोनों आला अधिकारियों ने गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस जवानों की तैनाती कर दी है. दूसरी तरफ हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में मॉब लिंचिंग: 25 साल के आसिफ की घेर कर हत्या, करीब 35 लोगों पर आरोप

आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में 14 नामजद सहित 15 से 20 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था. जिनमें से कुछ ही घंटों में 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

बता दें कि डीएसपी सुधीर तनेजा के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है जिसमें सीआईए प्रभारी अमित कुमार, रोजका मेव थाना प्रभारी मलखान सिंह के अलावा साइबर एक्सपर्ट शामिल किए गए हैं. कुल मिलाकर हालात को सामान्य करने के लिए डीसी और एसपी पूरी तरह से सक्रिय हैं.

ये भी पढ़ें:आसिफ हत्याकांड: ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है 'शरजील उस्मानी को गिरफ्तार करो' हैशटैग

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जो लोग भ्रामक प्रचार कर रहे हैं उस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं. उन्होंने कहा कि एस्ट्रा फोर्स गांव में लगाई गई है, इसके अलावा उन्होंने भी गांव मे मौजूद लोगों के साथ बैठक की और उन्हें शांति बनाए रखने के लिए समझाया. उन्होंने कहा कि अब हालात पूरी तरह से सामान्य है, लेकिन जिला प्रशासन हालात पर पैनी नजर बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें:हरियाणा: बच्चों की कहासुनी में खूनी संघर्ष, एक की गोली लगने से मौत, कई हुए घायल

एसपी नूंह ने कहा कि गांव में दो गुट बने हुए हैं, जिनमें कई बार छोटी-मोटी झड़प हुई है और वो इसलिए एक दूसरे से रंजीश रखते हैं. झगड़े की वजह भी यही रंजिश बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details