दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 18, 2020, 10:51 AM IST

ETV Bharat / city

एटीएम कटर बदमाश को सीआईए तावडू ने किया गिरफ्तार

नूंह पुलिस की सीआईए टीम तावडू ने एक दर्जन से अधिक वारदातों में संलिप्त आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर ले लिया है. आरोपी से पूछताछ जारी है.

nuh police arrested most wanted criminal
एटीएम कटर बदमाश को सीआईए तावडू ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/नूंह: सीआईए तावडू टीम को करीब एक दर्जन वारदातों में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. पुलिस प्रवक्ता पुलिस अधीक्षक नूंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल को राकेश कुमार इंचार्ज सीआईए तावडू के नेतृत्व में एक टीम गठित की.

प्रभारी सीआईए तावडू की टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर मुकदमा 10 नवंबर धारा 379-ए भादस थाना सदर तावडू में संलिप्त आरोपी सद्दाम पुत्र नसरू निवासी राहेड़ी को तावडू से गिरफ्तार किया गया. जिसे गिरफ्तार करने के बाद गहनता से पूछताछ की गई.

दर्जनों लूट की बात स्वीकार की

पूछताछ पर आरोपी सद्दाम पुत्र नसरू ने अपने साथियों के साथ मिलकर कोलगांव, गुरुग्राम, भिवाड़ी (राजस्थान), पलवल नूंह व अन्य क्षेत्रों में करीब एक दर्जन लूट, चोरी व एटीएम काटने की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अन्य राज्यों की पुलिस को भी काफी समय से तलाश थी. आरोपी सद्दाम को 16 अप्रैल को न्यायालय नूंह में पेश करके 3 दिन का पुलिस रिमांड लेकर आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है. पुलिस को आशंका है कि पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details