दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 21, 2021, 10:26 PM IST

ETV Bharat / city

नूंह: बीवी-बच्चों को लेने ससुराल गया था युवक, गोली मारकर की गई हत्या

नूंह के टांई गांव में ससुराल में अपने बीवी बच्चों को लेने आए एक युवक का गोली लगा शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. मृतक युवक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

Youth shot dead
युवक की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली/नूंह: जिले में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. बता दें कि टांई गांव में ससुराल में अपने बीवी बच्चों को लेने आए एक युवक का गोली लगा शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. मृतक युवक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

ससुराल आये युवक की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सीएचसी नूंह में रखवा दिया है. लड़के पक्ष के लोगों का आरोप है कि लड़की पक्ष के लोगों ने पैसों के लेनदेन में अपने दामाद के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक 28 वर्षीय आसुदा पुत्र जाकिर निवासी सिलखो तावडू मंगलवार सुबह करीब 10 बजे अपनी ससुराल टांई गांव में पत्नी को लेने के लिए गया हुआ था.

बता दें कि 4 दिन पहले ही उसकी पत्नी अपने मायके में बच्चों के साथ आई थी. लड़के पक्ष के लोगों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने लेन-देन के चलते साजिश रचकर आसुदा की हत्या कर दी. आसुदा तीन बच्चों का पिता है. जिसमें दो लड़का और एक लड़की शामिल है.

ये भी पढ़ें:केन्द्र ने बढ़ाया दिल्ली का ऑक्सीजन का कोटा, CM केजरीवाल ने कहा शुक्रिया

खबर यह भी मिल रही है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने लड़की को भेजने से इनकार कर दिया था. जिसके चलते आसुदा ने गोली मारकर मौत को गले लगा लिया. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. आसुदा ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details