दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 25, 2019, 9:34 AM IST

ETV Bharat / city

गुरुग्राम के होटल में 'छिपे' थे अजित पवार खेमे के दो MLA, अब मुंबई लौटे

NCP के 4 मिसिंग विधायकों में से दो विधायक अनिल पाटिल औए दौलत दरोडा मुंबई लौट गए हैं. इन विधायकों को हरियाणा के गुरुग्राम के ओबेरॉय होटल में रखा गया था.

NCP MLAs Anil Patil Daulat Daroda kept in gurugram returned mumbai

नई दिल्ली/गुरुग्राम: महाराष्ट्र से NCP के 4 मिसिंग विधायकों में से दो विधायक अनिल पाटिल औए दौलत दरोडा को गुरुग्राम के ओबेरॉय होटल में रखा गया था. ये दोनों विधायक मुंबई लौट गए हैं. NCP नेताओं का दावा है कि गुरुग्राम के होटल से निकलकर दो विधायक देर रात की फ्लाइट से मुंबई पहुंच गए हैं.

मुबंई ले जाए गए विधायक
एनसीपी नेताओं का यह भी दावा है कि राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा और राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया दूहन की टीम विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल से निकालकर मुंबई ले गई. बताया जा रहा है कि इन विधायकों ने शरद पवार के नेतृत्‍व में भरोसा दिखाया है.

गुरुग्राम के होटल में दो एनसीपी विधायक
इससे पहले शनिवार शाम को चार एनसीपी विधायक नरहरि झिरवल, विधायक अनिल पाटील, विधायक दौलत दरोडा, विधायक नितिन पवार मिसिंह हो गए थे. सूत्रों का दावा है कि ये विधायक हरियाणा के विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में रखा गया था. विधायक अनिल पाटील, विधायक दौलत दरोदा को सुबह की फ्लाइट से मुंबई ले जाया गया है. वहीं विधायक नरहरी झिरवल दिल्ली में मौजूद हैं और एनसीपी नेताओं के संपर्क में हैं.

मुंबई में बाकी एनसीपी विधायक
रविवार को एनसीपी नेताओं ने विधायकों को गुरुग्राम के होटल से निकालने की कार्रवाई की गई और फिर देर रात 2:40 की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई ले जाया गया. 4:40 मिनट पर सुबह मुंबई पहुंचे और वहां से हयात होटल ले जाया गया है जहां बाकी एनसीपी विधायकों को रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details