दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

प्रेमी से होटल में मिलने आई महिला से दुष्कर्म, आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

गुरुग्राम में प्रेमी से होटल में मिलने आई एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

By

Published : May 31, 2020, 9:45 PM IST

molestation with lady in gurugram hotel
होटल में मिलने आई महिला से दुष्कर्म

नई दिल्ली/गुरुग्राम:गुरुग्राम के बिलासपुर में अपने प्रेमी से होटल में मिलने आई महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि होटल मालिक ने उसे अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद मारपीट भी की. वारदात में होटल के दो कर्मचारी भी शामिल थे.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने होटल मालिक पर दुष्कर्म, मारपीट व दो अन्य के खिलाफ साजिश में शामिल होने का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं एसीपी शकुंतला यादव ने बताया कि मुख्य आरोपी के साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

विरोध जताने पर की मारपीट

दरअसल अलवर निवासी 27 वर्षीय महिला बीती 29 मई की रात को अपने प्रेमी के साथ मिलने के लिए बिलासपुर आई थी. यहां प्रेमी के दोस्त जितेंद्र के साथ एक होटल पर गई. महिला का आरोप है कि जब उसका प्रेमी गाड़ी पार्किंग में लगाने गया तो होटल मालिक जितेंद्र ने उसे अकेला पाकर जबरन कमरे में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला के विरोध जताने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की.



वहीं जब तक उसका प्रेमी मौके पर पहुंचा, तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं शुक्रवार शाम को महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details