दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्रामः 10वीं के छात्र के साथ कुकर्म, आरोपी बाउंसर मौके से फरार

गुरुग्राम में अमित नाम के बाउंसर ने 10वीं के छात्र के साथ कुकर्म किया. छात्र ने बाउंसर से छूट कर सारी वारदात परिजनों को सुनाई. जिस पर परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. फिलहाल आरोपी फरार है.

By

Published : Jan 12, 2020, 11:25 PM IST

Misdemeanor of 10th student in gurugram
10वीं के छात्र के साथ कुकर्म

नई दिल्ली/गुरुग्राम: साइबर सिटी के सेक्टर 56 की नामचीन सोसाइटी में दसवीं के छात्र से कुकर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला शुक्रवार देर रात का है, जहां सोसाइटी में तैनात बाउंसर ने पीड़ित बच्चे को जबरन पकड़कर अपने कमरे में ले जाकर कुकर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

10वीं के छात्र के साथ कुकर्म

10वीं के छात्र के साथ कुकर्म
दरअसल, दसवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र अपनी सोसाइटी में खेल रहा था. खेलने के बाद जब वो तीसरी मंजिल पर अपने घर जा रहा था, तभी सीढ़ियों से ही बाउंसर अमित ने उसको जबरन पकड़कर आठवीं मंजिल में अपने कमरे पर ले जाकर कुकर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया.

छात्र ने परिजनों को सुनाई आपबीती
किसी तरह आरोपी के चुंगल से छूटकर पीड़ित छात्र अपने घर पहुंचा और परिजनों को आपबीती बताई. उसके बाद गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच मे जुट गई.

पुलिस ने दर्ज किया केस
बहरहाल, गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी बाउंसर के खिलाफ पोक्सो एक्ट की उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. ऐसे में देखना होगा कि कब तक गुरुग्राम पुलिस आरोपी बाउंसर अमित तक पहुंच पाती है.

सवालों के घेरे में पुलिस प्रशासन

आज ही गुरुग्राम के पॉश एमजी रोड इलाके से 32 वर्षीय युवती को लिफ्ट देकर गैंगरेप करने का मामला भी सामने आया है. पुलिस को दी गई शिकायत में युवती द्वारा ये आरोप लगाया गया कि बुधवार को वो एमजी रोड पर दिल्ली जाने के लिए व्हीकल का इंतजार कर रही थी, तभी गाड़ी सवार तीन युवक वहां आए और उसे दिल्ली छोड़ने की बात कही. लगातार बढ़ रहे इस क्राइम ने पुलिस और सरकार दोनों पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details