दिल्ली

delhi

गुरुग्राम में मौसेरे भाई ने नाबालिग लड़की से की रेप की कोशिश

By

Published : Jun 8, 2020, 10:15 PM IST

गुरुग्राम में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां दसवीं की छात्रा ने पड़ोस में रहने वाले मौसेरे भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

minor girl molested by her cousin brother in gurugram
नाबालिग लड़की से की रेप की कोशिश

नई दिल्ली/गुरुग्राम: साइबर सिटी में महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. जिले से हर रोज रेप और यौन उत्पीड़न की शिकायतें मिल रही हैं. ताजा मामला बादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक इलाके से आया है जहां भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार किया गया है. यहां मौसेरे भाई पर दसवीं की छात्रा के साथ रेप करने की कोशिश का आरोप लगा है.

आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट में डिलीवरी ब्वॉय है. मिली जानकारी के अनुसार बीती रात जब नाबालिग किशोरी सो रही थी तो आरोपी दीवार फांदकर घर में आया और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा. बहरहाल, बादशाहपुर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छात्रा के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी 10वीं की छात्रा है. शनिवार को वह अपने रिश्तेदारों के घर पर आई हुई थी. रात को जब वह छत पर सोई हुई थी, तभी उनके पीछे मकान में रहने वाला किशोरी का मौसेरा भाई आया और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा.

छात्रा के शोर करते ही सभी की नींद खुल गई जिन्होंने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया. घटना की सूचना मिलते ही छात्रा के माता-पिता ने पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बादशाहपुर थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details