दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मौत बनकर दौड़ता रहा बेकाबू ट्रक, बाल-बाल बचा ड्राइवर

शुक्रवार सुबह सोहना रोड पर भयानक सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक बेकाबू हो गया और उसने सड़क पर खड़े छोटे-बड़े वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

By

Published : Mar 30, 2019, 9:13 AM IST

मौत बनकर दौड़ता रहा बेकाबू ट्रक

गुरुग्रामः शुक्रवार सुबह सोहना रोड पर भयानक सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक बेकाबू हो गया और उसने सड़क पर खड़े छोटे-बड़े वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

मौत बनकर दौड़ता रहा बेकाबू ट्रक

मिली जानकारी के मुताबिक सोहना-तावड़ू मार्ग की पहाड़ी घाटी से उतरते समय एक ट्रक के अचानक ब्रेक फेल हो गए. जिसके बाद ट्रक बेकाबू हो गया. बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े छोटा हाथी को जोरदार टक्कर मार कर पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया.

मौत बनकर दौड़ता रहा बेकाबू ट्रक

गनीमत ये रही कि जिस समय ट्रक ने छोटे हाथी को टक्कर मारी, उस समय उसमें कोई नहीं था. जिससे किसी को भी जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि टैंपू को टक्कर मारने के बाद ट्रक बेकाबू हो गया और स्कूल की दीवार को तोड़ता हुआ चाय की दुकान के खंबों को तोड़ फेंका.

हादसे में करीब 70 हजार के नुकसान की आशंका जताई जा रही है. ट्रक ने इलाके में लगे 3 से 4 बिजली के खंबे भी उखाड़ फेंके. जिससे इलाके की बिजली भी चली गई. फिलहाल तो विभाग के अधिकारी बिजली की समस्या से निपटने में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details