दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम: CM खट्टर ने किया नेहरू खेल स्टेडियम का औचक निरीक्षण, कमियों को दूर करने के आदेश

नेहरू खेल स्टेडियम के औचक निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि स्टेडियम में एस्ट्रोटर्फ को भी दुरुस्त किया जाएगा. सीएम ने कहा कि नेहरू स्टेडियम में बने दोनों स्टेडियम को दुरुस्त करके हरियाणा में खेल को बढ़ावा दिया जा रहा है.

By

Published : Dec 14, 2019, 8:11 PM IST

manohar lal khattar surprise inspection of nehru stadium gurugram
CM खट्टर ने किया नेहरू खेल स्टेडियम का औचक निरीक्षण

नई दिल्ली/गुरुग्रामःमुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज गुरुग्राम दौरे पर हैं. इसी कड़ी में आज सीएम नेहरू स्टेडियम का औचक निरक्षण किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने नेहरू स्टेडियम में मिली कमियों को दूर करने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए सरकार अभी भी काम कर रही है और आगे भी काम करेगी.

CM खट्टर ने किया नेहरू खेल स्टेडियम का औचक निरीक्षण

खेल स्टेडियम का औचक निरीक्षण
औचक निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि स्टेडियम में एस्ट्रोटर्फ को भी दुरुस्त किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार खिलाड़ियों को हमेशा प्रोत्साहित करती है. खिलाड़ियों को हर संभव मदद भी दी जाती है.

सीएम ने कहा कि नेहरू स्टेडियम में बने दोनों स्टेडियम को दुरुस्त करके हरियाणा में खेल को बढ़ावा दिया जा रहा है. ताकि ज्यादा से ज्यादा बच्चे खेलों में भाग ले और प्रदेश का नाम रोशन करे.

कांग्रेस लड़ रही है अपने वर्चस्व की लड़ाई!
कांग्रेस की भारत बचाओ रैली पर भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान सामने आया है. कांग्रेस की रैली को लेकर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को रैली करने का अधिकार है. कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अपना वर्चस्व बचाने के लिए लड़ाई सब लड़ते हैं लेकिन सही और गलत का आखिरी फैसला जनता ही करती है.

बता दें कि आज कांग्रेस दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली कर रही है. इस रैली के जरिए कांग्रेस पार्टी देश में आर्थिक मंदी, किसान विरोधी नीतियों, महिला हिंसा सहित, महिला सुरक्षा, बढ़ती महंगाई जैसे तमाम मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details