दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 26, 2020, 9:23 AM IST

ETV Bharat / city

शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी को लेकर दोस्त ने की दोस्त की हत्या

गुरुग्राम से दोस्ती को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में हुए झगड़े में, एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी.

दोस्त ने की दोस्त की हत्या
दोस्त ने की दोस्त की हत्या

नई दिल्ली/गुरुग्राम: साइबर सिटी में शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में मामूली कहासुनी के बाद मारपीट हो गई. एक युवक गुस्से में कहीं से चाकू ले आया और पैदल घर की ओर जा रहे अपने दोस्त के सीने पर वार कर दिया. एक ही वार में युवक की मौत हो गई. मृतक के भाई की शिकायत पर गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-1 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल, बुधवार देर रात को ग्वाल पहाड़ी गांव से दिल्ली के मांडी गांव जाने वाले कच्चे रास्ते पर कुछ राहगीरों ने शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी. मृतक की पहचान दिल्ली के मांडी गांव निवासी 30 साल के देशराज के रूप में की गई. मृतक के भाई को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचा. उसने पुलिस को शिकायत दी कि गांव ग्वाल पहाड़ी निवासी 22 वर्षीय सौरभ उसके भाई देशराज के साथ देर रात शराब पी रहा था.

इसी दौरान उनकी गाली-गलौच हो गई और मारपीट शुरू हुई. जिसके बाद देशराज अपने घर की ओर पैदल चल दिया, लेकिन गुस्से में सौरभ कहीं से चाकू ले आया और रास्ते में पैदल जा रहे दोस्त के सीने में चाकू घोंपकर उसकी हत्या करने के बाद फरार हो गया. पुलिस ने देर रात शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और डीएलएफ फेस वन थाना में आरोपी के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया. गुरुग्राम के ग्वाल पहाड़ी पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई रजाक खान ने बताया कि आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया गया है. पूछताछ में उसने पूरी वारदात को कबूल किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details