दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नूंह: इनेलो नेता श्याम सिंह राणा ने कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करने का मंत्र दिया

इनेलो नेता श्याम सिंह ने नूंह में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. उन्होंने कार्यकर्ताओं को विधानसभाओं और बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने का मंत्र दिया.

By

Published : Mar 25, 2021, 5:28 AM IST

inld-leader-shyam-singh-rana-held-a-meeting-with-the-workers
इनेलो नेता श्याम सिंह राणा

नई दिल्ली/नूंह: नई अनाज मंडी में इनेलो ने जिला कार्यालय पर कार्यक्रम का आयोजन किया. रादौर से पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने इसमें शिरकत की. जिनका कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया. श्याम सिंह राणा ने तीनों विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं के साथ संगठन को लेकर बैठक की.

कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करने का मंत्र

उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला और अभय सिंह चौटाला के दिशा निर्देश अनुसार संगठन मीटिंग के लिए वो मेवात पहुंचे हैं. श्याम सिंह राणा ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए 4 लोगों की ड्यूटी लगाई है.

श्याम सिंह ने जिले के सभी कार्यकर्ताओं के साथ राय मशवरा कर सभी विधानसभाओं पर बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने के लिए बैठक की. चुनाव को जीतने के लिए बूथ स्तर को मजबूत करना व चुनाव के समय में हर बूथ पर इनेलो का कार्यकर्ता मजबूत होगा. तभी आने वाले समय में चुनाव को जीता जा सकता है.

श्याम सिंह राणा ने कहा कि संगठन मजबूत बनेगा तभी सरकार बनेगी. श्याम सिंह राणा ने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी किसानों के साथ खड़ी है. हमारे नेता अभय सिंह चौटाला ने किसानों के हित के लिए विधानसभा में अपना इस्तीफा दिया है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार व कांग्रेस पार्टी किसान विरोधी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details