दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 19, 2020, 2:07 PM IST

ETV Bharat / city

सोहना में पति के दोस्त ने पत्नी को बनाया हवस का शिकार, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पति के दोस्त ने पत्नी के साथ ना सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी वीडियो बनाकर कई बार ब्लैकमेल भी किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

husbands-friend-raped-and-blackmailed-the-woman-in-sohana
सोहना में पति के दोस्त ने पत्नी को बनाया हवस का शिकार

नई दिल्ली/गुरुग्राम: सोहना में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप पीड़िता के पति के दोस्त पर लगा है. आरोप है कि पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया. फिलहाल भोंडसी थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित महिला ने बताया कि उसे पेपर देने पानीपत जाना था. ऐसे में उसके पति के दोस्त ने कहा कि वो उसके साथ चल लेगा, लेकिन रास्ते में आरोपी युवक ने पानी की बोतल में नींद की दवाई मिला दी. जिसे पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई. जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया और महिला को ब्लैकमेल करने के लिए उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई.

आरोपी युवक ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसे कई बार होटल और गेस्ट हाउस बुलाया. जहां उससे कई बार रेप किया. आरोपी युवक यही नहीं रुका उसने पीड़िता को ब्लैकमेल कर डेढ़ लाख रुपये भी हड़प लिए. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वो साल 2019 में अपनी बहन के घर पटौदी गई थी.

जहां पर उनकी जान पहचान फरीदाबाद जिले के निवासी अमित से हुई, जो रिश्तेदारी से संपर्क रखता है और बादशापुर में ऐसी फ्रीज का काम करता है. उसने धीरे धीरे पीड़िता के पति से तालमेल बना लिया और घर आना जाना शुरु कर दिया. पीड़िता ने आगे बताया कि उसे पेपर देने के लिए पानीपत जाना था, जिसकी जानकारी अमित को लग गई और फिर उसने पीड़िता को साथ जाने के लिए कहा.

पीड़िता विश्वास कर आरोपी अमित के साथ चली तो गई, लेकिन इस दौरान उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा तो जरूर दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details