दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नौकरी को लेकर पत्नी से हुई बहस, फिर पति ने की सुसाइड की कोशिश

गुरुग्राम में नौकरी को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. इस पर पति ने आत्महत्या की कोशिश की. जिसमें उसकी पत्नी भी बुरी तरह से घायल हो गई. दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दोनों का इलाज जारी है.

husband tried to suicide in car in gurugram
पत्नी से लड़ाई के बाद पति ने सुसाइड की कोशिश की

By

Published : May 24, 2020, 9:59 AM IST

Updated : May 24, 2020, 8:29 PM IST

नई दिल्ली/गुरुग्राम:रामपुरा गांव में शुक्रवार देर रात बड़ी घटना हुई. पति-पत्नी की आपसी अनबन में पति ने खुद को कनपटी पर गोली मार ली. गोली कनपटी से आर-पार निकलकर बगल की सीट पर बैठी गर्भवती पत्नी की ठुड्डी में जा लगी.

स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां हालत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. शनिवार शाम को महिला के बयान पर पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया.

पत्नी से लड़ाई के बाद पति ने सुसाइड की कोशिश की

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से फरीदाबाद निवासी रवि कुमार ने तीन साल पहले रिया के साथ प्रेम विवाह किया था. रवि कुमार की ये दूसरी शादी थी. वहीं रिया 7 महीने की गर्भवती है. वो दोनों कुछ समय से रामपुरा गांव में किराये पर रह रहे थे, लेकिन रवि कुमार के पास काफी समय से नौकरी ना होने की वजह से वो परेशान चल रहा था.

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात करीब 10 बजे रवि अपनी डस्टर कार में रिया को डॉक्टर को दिखाने जा रहा था. रामपुरा गांव में ही कार के अंदर बैठने के बाद दोनों के बीच नौकरी की बात पर बहस हो गई. इस पर रवि ने कहा कि वो परेशान हो गया है और आत्महत्या कर लेगा.

इस बात पर झगड़ा बढ़ने पर रवि ने अपनी जेब से पिस्तौल निकालकर दाएं हाथ से कनपटी के दाई तरफ गोली मार ली. गोली इतने नजदीक से मारी गई की वो आर-पार होकर उसकी पत्नी की ठुड्डी पर जा लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना देकर दोनों को अस्पताल दाखिल कराया. इसके बाद दंपत्ति को सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया.

Last Updated : May 24, 2020, 8:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details