दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

'जल्लाद' पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, सास-ससुर को की गाड़ी से कुचलने की कोशिश

भीमनगर के रहने वाले दीपक ने पहले अपनी पत्नी के साथ मारपीट की, फिर बाद में जब पत्नी के माता-पिता अपनी बेटी को बचाने आए तो दीपक ने सास-ससुर को भी गाड़ी से कुचलने की कोशिश की.

By

Published : Aug 21, 2019, 11:58 PM IST

पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, etv bharat

नई दिल्ली/गुरुग्राम: माता-पिता अपनी नाजों से पली बेटी को दूसरे घर विदा कर देते हैं. दूसरे घर से आई उस बेटी की रक्षा और सुरक्षा की जिम्मेदार उसके पति की होती है, लेकिन अक्सर ये होता है कि वहीं पति अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता है.

पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा

ऐसा ही मामला साइबर सिटी गुरुग्राम से सामने आया है. जहां जल्लाद पति ने ना सिर्फ अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई की, बल्कि अपनी बेटी को बचाने आए माता-पिता को भी गाड़ी से कुचलने की कोशिश की.

पत्नी, सास और ससुर को बुरी तरह पीटा
भीम नगर का रहने वाला दीपक अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था. बीते रोज भी ऐसा ही कुछ हुआ. जब पीड़ित पत्नी ने आपबीती अपने माता-पिता को बताई तो माता-पिता अपनी बेटी को लेने उसके ससुराल आ गए. ये देखकर दीपक का पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा. उसने अपने नंदोई सन्नी, राहुल और ड्राइवर कप्तान के साथ मिलकर अपनी पत्नी, सास और ससुर की बेरहमी से पिटाई की.

आरोपी पति गिरफ्त से बाहर
हद तो तब हो गई जब बूढ़े सास-सुसर की दीपक ने रॉड से बेरहमी से पिटाई की, फिर उन्हें गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. बाद में दीपक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पत्नी की शिकायत के आधार पर आरोपी नंदोई सन्नी और राहुल को हिरासत में ले लिया है. जबकि आरोपी पति और ड्राइवर फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details