दिल्ली

delhi

जींद को 36 विकास परियोजनाओं के लिए 200 करोड़ की सौगात

By

Published : Oct 27, 2020, 10:00 PM IST

हरियाणा सरकार के एक साल पूरा होने पर हर जिले में करोड़ों रुपये की सौगात दी गई. जिसको लेकर हर जिले में अलग-अलग जगह मंत्रियों और विधायकों की भी ड्यूटी लगाई गई. वहीं बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने भी गुरुग्राम को करोड़ों रुपये की सौगात दी.

haryana government development projects for gurugram on 1st bjp-jjp alliance government anniversary
जींद को 36 विकास परियोजनाओं के लिए 200 करोड़ की सौगात

नई दिल्ली/गुरुग्राम: हरियाणा सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में गुरुग्राम के जॉन हॉल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने शिरकत की. इस दौरान बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने गुरुग्राम की तीन परियोजनाओं की आधारशिला रखी. इन परियोजनाओं के निर्माण पर लगभग 18 करोड़ 75 लाख की राशि खर्च की जाएगी.

जींद को 36 विकास परियोजनाओं के लिए 200 करोड़ की सौगात

हरियाणा की गठबंधन सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर हरियाणा सरकार की तरफ से हिसार में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हरियाणा के हर जिले में एक साल पूरा होने पर करोड़ों रुपये की सौगात दी.

गुरुग्राम के जोन हाल में बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने तीन परियोजनाओं की आधारशिला रखी. इस दौरान रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि सरकार ने एक साल में अनेकों विकास कार्य किए हैं.

वहीं विपक्ष द्वारा सरकार पर आरोप लगाने पर बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि विपक्ष का काम सरकार पर आरोप लगाना ही होता है. उन्होंने कहा कि आज विपक्ष सोच रहा है कि सरकार की गरिमा को कैसे नीचा दिखाया जाए? हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि हुड्डा साहब से हमारा कोई व्यक्तिगत विरोध नहीं है.

हुड्डा साहब हमारे दोस्त हैं. हुड्डा साहब यदि कभी अच्छे काम करेंगे तो मैं भी उनकी तारीफ करुंगा. जो अच्छा काम करें. उसकी तारीफ भी करनी चाहिए. हर बात को मुद्दा नहीं बनाना चाहिए. वहीं अभय सिंह चौटाला की ओर से सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों पर रणजीत चौटाला ने कहा कि अभय सिंह चौटाला हमारा बच्चा है. वो भी अपने सवाल करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details