दिल्ली

delhi

गुरुग्राम में अभिनंदन समारोह, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने की शिरकत

By

Published : Feb 2, 2020, 9:54 PM IST

गुरुग्राम शीतला माता रोड़ पर स्थित मिलव वाटिका में समस्त प्रजापति समाज की तरफ से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में प्रदेश भर से प्रजापति समाज के लोगों ने शिरकत की

gurugram prajapati samaj program
गुरुग्राम में अभिनंदन समारोह

नई दिल्ली/गुरुग्राम: प्रजापति समाज की तरफ से गुरुग्राम में रविवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया. अभिनंदन समारोह कार्यक्रम में प्रजापति समाज के लोगों को बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया और इस कार्यक्रम में मुख्यअथिति के रूप में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने शिरकत की. समाज की तरफ से उनका अभिनंदन किया गया.

गुरुग्राम में अभिनंदन समारोह

गुरुग्राम शीतला माता रोड़ पर स्थित मिलव वाटिका में समस्त प्रजापति समाज की तरफ से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में प्रदेशभर से प्रजापति समाज के लोगों ने शिरकत की और मुख्यअथिति के रूप में इस कार्यक्रम में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने लोगों को सम्मानित भी किया.

रणबीर गंगवा प्रजापति समाज से है इसलिए संस्था की तरफ से डिप्टी स्पीकर बनने के बाद गुरुग्राम में पहली बार आने पर उनका अभिनंदन किया गया. इस स्वागत के लिए रणबीर गंगवा ने समाज के सभी लोगों का स्वागत भी किया.

इस मौके पर रणबीर गंगवा ने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से मनोबल ही नहीं बढ़ता बल्कि समस्त समाज के लोगों को एक प्रेरणा भी मिलती है. उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम से भाईचारा बढ़ता है और सभी लोगों के बीच समन्वय स्थापित होता है. इस मौके पर प्रजापति समाज के साथ-साथ दूसरे लोगों ने भी शिरकत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details