दिल्ली

delhi

गुरुग्राम पुलिस के जवान ने खाकी को किया शर्मसार! रेप करने का लगा आरोप

By

Published : May 26, 2020, 8:39 PM IST

गुरुग्राम पुलिस के एक जवान पर खाकी को शर्मसार कर देने के आरोप लगे हैं. एक महिला ने पुलिस में शिकायत दी है कि गुरुग्राम पुलिस में तैनात एक सिपाही और उसके दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

gurugram police constable charged for rape
गुरुग्राम पुलिस के जवान ने खाकी को किया शर्मसार!

नई दिल्ली/गुरुग्राम: जिले से खाकी को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है गुरुग्राम में तैनात एक सिपाही ने अपनी महिला मित्र को पार्टी के बहाने बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही सिपाही के दोस्तों ने भी महिला के साथ दुष्कर्म किया.

पालम विहार थाना

रेवाड़ी की रहने वाली 28 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार देर रात गुरुग्राम पुलिस में तैनात सिपाही ईशान और उसके दो दोस्त पार्टी के बहाने उसे दिल्ली रोड स्थित मैरिज लॉन में ले गए थे. जहां आरोपियों ने उसे धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जांच की जा रही

जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया. वहीं आरोपी सिपाही और उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अगर गुरुग्राम पुलिस में तैनात सिपाही और उसके अन्य दोस्त भी जांच में आरोपी पाए जाते हैं तो उनको भी जेल भेजने का काम किया जाएगा. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि प्रदेश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. सरकार और प्रशासन अपराध के मामलों को रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है. अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़ चुके हैं कि वो दिन दहाड़े रेप, चोरी, लूट, हत्या की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. बदमाशों में पुलिस प्रशासन का बिल्कुल भी डर दिखाई नहीं दे रहा है. जिसके चलते महिला अपराध के मामले में इजाफा हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details