दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

Gurugram: नशे की लत ने बना दिया चोर, अब पुलिस ने पकड़ा तो बरामद हुआ लाखों रूपयों का सोना

गुरुग्राम (Gurugram) पुलिस ने लोगों से छीना-झपटी और लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से मोबाइल फोन और ज्वेलरी बरामद हुई है. आरोपियों ने पुलिस को ये भी बताया कि वो आखिर क्यों इन वारदातों को अंजाम दिया करते थे.

By

Published : Jun 3, 2021, 10:53 PM IST

gurugram police arrested two snatcher
लूटपाट में गिरफ्तार

नई दिल्ली/गुरुग्राम: साइबर सिटी में बीते दिनों से छीना-झपटी की वारदातें बेहद बढ़ गई है, जिस पर लगाम लगाने के लिए गुरुग्राम (Gurugram) पुलिस ने क्राइम ब्रांच को निर्देश दिए थे कि जल्द से जल्द आरोपियों को गरिफ्तार कर जेल भेजा जाए ताकि आम आदमी चैन से जी सके. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और क्राइम ब्रांच की टीम ने स्नैचिंग(snatching) की वारदात करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बहरहाल पुलिस दोनों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

नशे की लत ने बना दिया चोर, अब पुलिस ने पकड़ा तो बरामद हुआ लाखों रूपयों का सोना

ये भी पढ़ें-स्पेशल ड्राइव चला पुलिस ने किया 13 आरोपियों को गिरफ्तार, 42 मोबाइल फोन बरामद

दरअसल गुरुग्राम (Gurugram) पुलिस को अप्रैल के महीने में एक शिकायत मिली थी कि मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक युक्ति से ज्वेलरी(jewellery) और मोबाइल समेत नकदी छीन कर फरार हो गए. इसी शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी और गुरुवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं और नशा करने के लिए ही ये काम किया करते थे. बहरहाल दोनों आरोपियों से 9 तोला सोना भी पुलिस ने बरामद कर लिया है जिसमें सोने के 4 कड़े, 1 चेन और 1 लॉकेट शामिल है.

ये भी पढ़ें-गुरुग्रामः कुख्यात बदमाश 'पहलवान' गिरफ्तार, 2 दर्जन से ज्यादा संगीन मामलों में चल रहा था फरार

गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की माने तो कि दोनों आरोपियों की पहचान ईश्वर उर्फ भोलू और विनय के रूप में की गई है. फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और इन आरोपियों से कई और वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें-पुलिस ने कुख्यात वाहन चोर को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details