दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा पत्नी की हत्या कर फरार हुआ आरोपी

एक शख्स राजीव नगर में अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया था. जिसे गुरुग्राम अपराध शाखा ने धर दबोचा है.

By

Published : Apr 22, 2020, 12:50 PM IST

Gurugram police arrested the accused of murder
गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा पत्नी की हत्या कर फरार हुआ आरोपी

नई दिल्ली/गुरुग्राम: प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. सरकार और प्रशासन अपराध पर लगाम लगाने की कोशिश में लगे हुए हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान गुरुग्राम पुलिस के हाथ एक हत्या का आरोपी लगा है. बताया जा रहा है कि आरोपी राजीव नगर में अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हो गया था.

वहीं हत्या के 3 दिन बाद गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसकी पत्नी की दूसरी शादी हुई थी. तलाक होने के बाद भी उसकी पत्नी अपने पहले पति से बात करती थी. जिसकी जानकारी मिलने के बाद दोनों की कहासुनी हो गई.और कहासुनी के बीच उसने क्रिकेट बैट अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था. जिसके बाद वो फरार हो गया था.


कानपुर भाग गया था आरोपी

आरोपी ने बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद वो नोएडा भंगेल अपने परिचितों के पास चला गया था. जहां से अगले दिन यूपी के बुलंदशहर से ट्रक में लिफ्ट लेकर कानपुर चला गया था. इसी दौरान पुलिस से बचने के लिए मोबाइल और सिम कार्ड रास्ते में फेंक दिए थे. वहीं सोमवार शाम को पुलिस की अपराध शाखा सेक्टर 17 की टीम ने आरोपी को पकड़ लिया.

एसीपी क्राइम ने बताया कि आरोपी और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. जिसके बाद आरोपी अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details