दिल्ली

delhi

हरियाणा: अनैतिक संबंधों के शक में दो बच्चों समेत 4 लोगों की बेरहमी से हत्या

By

Published : Aug 24, 2021, 8:55 AM IST

Updated : Aug 24, 2021, 10:10 AM IST

गुरुग्राम में एक मकान मालिक ने चार लोगों की हत्या कर दी. दरअसल उसे शक था कि उसकी पुत्रवधु और किराएदार के बीच अनैतिक संबंध हैं. जिसके बाद उसने किराएदार, उसकी पत्नी, बच्चों समेत अपनी पुत्रवधु की बेरहमी से हत्या कर दी.

delhi haryana gurugram
दिल्ली- हरियाणा

नई दिल्ली/गुरुग्राम:साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में चार लोगों की बेरहमी से हत्या (4 people Murder) कर दी गई है. मरने वालों में दो महिलाएं, बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं, जबकि एक बच्ची घायल है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हत्या के पीछे अनैतिक संबंधों का शक वजह बताया जा रहा है. घटना गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने (Rajendra Park Police Station) की है. जहां सुबह-सुबह एक शख्स ने सरेंडर किया और कहा कि उसने 4 लोगों की हत्या की है. जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया.

दरअसल गुरुग्राम में एक मकान मालिक (Land Lord) को शक था कि उसकी पुत्रवधु और किराएदार के बीच अनैतिक संबंध हैं, जिसके बाद मकान मालिक ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया. मकान मालिक ने अनैतिक संबंधों के शक में अपनी पुत्रवधु, किराएदार, किराएदार की पत्नी और उसके बच्चे की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद मकान मालिक ने पास में ही स्थित राजेंद्रपार्क थाने में जाकर सरेंडर भी कर दिया.

मामला गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने (Rajendra Park Police Station) का है. वारदात को सुनने के बाद थाने में मौजूद पुलिसवालों के भी होश उड़ गए. जहां एक शख्स ने थाने में पहुंचकर चार लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया. उसने अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके बच्चे की हत्या कर दी थी. इसके बाद थाने में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस का कहना है कि एक बच्ची घायल है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हत्या की वारदात को (Murder Incident) अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर किया. हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंधों का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है..

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम में युवती के साथ ऑटो चालक समेत 3 लोगों ने किया गैंगरेप

Last Updated : Aug 24, 2021, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details