दिल्ली

delhi

गुरुग्राम में कोरोना का जहर जारी, मंगलवार को सामने आए 33 पॉजिटिव केस

By

Published : May 27, 2020, 8:21 PM IST

गुरुग्राम से मंगलवार को 33 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. 12 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गुरुग्राम में अब 134 एक्टिव केस हैं. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर...

gurugram coronavirus update 26th may
गुरुग्राम में कोरोना का जहर जारी

नई दिल्ली/गुरुग्राम: जिले में मंगलवार सर्वाधिक 33 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. परेशानी की बात ये है कि फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स यानी कि पुलिसकर्मी भी अब कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

कोरोना अपडेट

गुरुग्राम पुलिस के 12 पुलिसकर्मी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीं ये लोग गुरुग्राम के अलग-अलग क्षेत्र जिसमें पर सेक्टर-10 क्षेत्र से एक मामला, शक्तिनगर से एक मामला, सेक्टर-18 क्षेत्र से एक मामला, 6 मामले गुरूग्राम सरहौल क्षेत्र से, एक मामला सेक्टर-15 पार्ट वन से आया है.

वहीं, एक मामला लाइम ट्री सेक्टर-45 से, एक मामला हरी नगर से, 3 मामले शंकर चौक से, एक मामला हरी नगर से, एक मामला डूंडाहेड़ा से, एक मामला कन्हाई गांव से, 2 मामले विपुल बेलमोंटे से सामने आए हैं.

गुरुग्राम में अब तक 317 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं राहत की बात ये है कि अब तक 181 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं. 2 लोगों की पहले ही मौत हो चुकी है. ऐसे में अब एक्टिव केस की संख्या 134 पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details