दिल्ली

delhi

गुरुग्राम: फार्म हाउस में काम करने वाली महिला से माली ने किया दुष्कर्म

By

Published : Jun 5, 2020, 3:48 AM IST

गुरुग्राम से एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि जब उसका पति घर नहीं था, तब युवक उसके घर में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

gardener raped lady in gurugram
gardener raped lady in gurugram

नई दिल्ली/गुरुग्राम: लॉकडाउन में भी प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कहीं ना कहीं से दुष्कर्म जैसी वारदातों की खबरे सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक खबर साइबर सिटी गुरुग्राम से आई है. गुरुग्राम में एक फार्म हाउस में काम करने वाली महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है.

दरअसल यूपी के रायबरेली निवासी एक 25 साल की महिला अपने पति के साथ सकतपुर गांव स्थित एक फार्म हाउस में रहती है. यहीं पर दंपत्ति काम करते हैं. महिला का आरोप है कि 1 जून को उसका पति किसी काम से बाहर गया था. उसी दौरान पास के फार्म हाउस में माली का काम करने वाला बाराबंकी निवासी लोकेश दीवार फांदकर आ गया और महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

साथ ही आरोपी ने ये घटना किसी को ना बताने को कहा, साथ ही महिला को जान से मारने भी दी. महिला ने जब शोर मचाया तो आरोपी वहां से फरार हो गया. पति के घर पहुंचने पर महिला ने सारी आपबीती बताई, जिसके बाद दोनों गुरुग्राम के बादशाहपुर पुलिस स्टेशन पहुंचे और मामला दर्ज कराया. गुरुग्राम पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details