दिल्ली

delhi

गुरुग्राम की क्राइम यूनिट ने 4 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2020, 10:48 PM IST

गुरुग्राम में पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है. इन चोरों पर पहले भी कई मुकदमें चल रहे हैं. सभी चोरों ने कुल 13 वारदातों को कबूला है.

Four vehicle thieves arrested in gurugram
गुरुग्राम बाइक चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली/गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में वाहन चोरी की वारदात करने वाले 4 चोरों को गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट ने गिरफ्तार किया है. इन चोरों ने अब तक 13 वारदातों को कबूला है. इन चोरों से 8 मोटरसाइकल, 2 स्कूटी और 1 ऑटो बरामद किया है.

गुरुग्राम की क्राइम यूनिट ने 4 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

जिन चोरों को आप टीवी स्क्रीन पर देख रहे है ये वो शातिर चोर है जो सेकंडों में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देकर रफू चक्कर हो जाते थे. ये चोर पहले वाहनों की रेकी करते थे और उसके बाद मास्टर चाबी के द्वारा सेकंडों में वाहन को लेकर फरार हो जाते थे. इन चोरों ने गुरुग्राम के अलग अलग इलाकों से वाहन चोरी की वारदात को कबूल किया है.

गुरुग्राम पुलिस ने जिन चार चोरों को गिरफ्तार किया है इनमे मुख्य आरोपी राकेश पर पहले भी 7 मुकदमों में जेल जा चुका है. हालांकि गुरुग्राम पुलिस को इस गिरोह के अन्य आरोपियों की भी तलाश है जो लगातार अभी भी साइबर सिटी गुरुग्राम में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. हालांकि आरोपियों ने वाहन चोरी के अलावा अन्य वारदाते करने का भी खुलासा किया है.

गुरुग्राम में बढती चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए गुरुग्राम की क्राइम यूनिट लगातार चोरों पर शिकंजा कसने का प्रयास कर रही है. ऐसे में गुरुग्राम पुलिस की डीएलएफ फेज-4 की क्राइम यूनिट को इसमें सफलता मिली है जिन्होंने चार चोर राकेश, जतिन, आमिर और हकमुदीन को गिरफ्तार किया हैं. ऐसे में देखना ये होगा कि गुरुग्राम में बढ़ते वाहन चोरी की वारदातो पर कब अंकुश लगता है और गुरुग्राम पुलिस अन्य वाहन चोर आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details