दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

'जब सरपंच को नहीं मिला पैसा, होटल मालिक पिता-पुत्र पर चलवा दी गोलियां'

गुरुवार देर शाम गांव के ही दो लड़कों ने होटल मालिक से उनके बेटे के बारे में पूछा और उनके बेटे को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

'जब सरपंच को नहीं मिला पैसा, होटल मालिक पिता-पुत्र पर चलवा दी गोलियां'

By

Published : Mar 22, 2019, 10:13 PM IST

नई दिल्ली/गुरुग्राम: जिले के बिलासपुर थाना इलाके के सिध्रावली गांव में यादव होटल मालिक और उसके बेटे पर गांव के ही सरपंच की ओर से गोली चलाने का मामला सामने आया है. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

'जब सरपंच को नहीं मिला पैसा, होटल मालिक पिता-पुत्र पर चलवा दी गोलियां'

दरअसल ये वाक्या दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के आखिरी गांव सिध्रावली का है. बताया जा रहा है कि यादव होटल के मालिक ईश्वर और उसके बेटे पर सिध्रावली गांव का सरपंच अवैध वसूली के तहत गोली मारी गई. गोली चलाने वाले आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

आरोपियों की तलाश में पुलिस

फिलहाल घायलों का इलाज मानेसर के निजी अस्पताल में चल रहा है दोनों पिता-पुत्र की हालत अब खतरे से बाहर है. पुलिस ने हत्या का प्रयास और आर्म एक्ट के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

वहीं सिध्रावली गांव के यादव होटल के मालिक ईश्वर का कहना है कि वीरवार देर शाम गांव के ही दो लड़के दीपक और कपिल आए और ईश्वर से उनके बेटे के बारे में पूछने लगे. उनके बेटे को सामने पाते ही उन्होंने फायरिंग कर दी. इस दौरान ईश्वर बचाव में आए तो उन पर भी फायरिंग कर दी और वहां से वह दोनों भाग गए.

होटल मालिक ईश्वर का यह भी कहना है कि गांव के मौजूदा सरपंच ने फोन पर उनको 10 दिन के अंदर होटल बंद करने की धमकी भी दी थी. बहरहाल होटल मालिक और उनके बेटे को गोली लगने के बाद मानेसर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की हालत ठीक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details