दिल्ली

delhi

गुरुग्राम: ससुर पर बहू के साथ रेप करने का आरोप, जेठानी ने बनाया वारदात का अश्लील वीडियो

By

Published : Nov 22, 2019, 10:28 PM IST

सोहना में ससुर पर अपनी बहू के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का आरोप है. इस वारदात में जेठानी ने अपने ससुर का बखूबी साथ दिया. पीड़िता ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है.

ससुर पर बहू के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

नई दिल्ली/गुरुग्राम:सोहना में एक बहू के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बहू ने अपने ससुर पर जबरन रेप करने का आरोप लगाया है. इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि पीड़िता ने जेठानी पर अश्लील वीडियो बनाने और फोटो खींचने का आरोप लगाया है.

ससुर पर बहू के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

पुत्रवधु के साथ दुष्कर्म की वारदात

विवाहिता का आरोप है कि उसकी जेठानी और ससुर का आपस में अवैध संबंध था, जिनका पता चलने के बाद ससुर ने पुत्रवधु के साथ भी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

दहेज को लेकर भी ससुराल वाले करते थे मारपीट

पीड़िता ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है. आरोप में बताया गया है कि ससुराल पक्ष के लोग 15 लाख और फॉर्चूनर गाड़ी की लगातार मांग कर रहे थे. मांग पूरी नहीं होने के कारण विवाहिता के साथ मारपीट भी करते थे.

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

आपको बता दें कि विवाहिता की शादी 24 अप्रैल 2018 को तीगरा निवासी सुनील के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उससे दहेज की मांग करते रहते थे और उसके साथ मारपीट भी करते थे. विवाहिता ने बताया कि जब वह 7 महीने की गर्भवती हुई, उसका जबरन अबॉर्शन करा दिया गया था.

वारदात में जेठानी भी शामिल

15 नवंबर 2019 को जब वह अपने प्लॉट से दूध लेकर घर पर आई. उस समय उसने अपने ससुर और जेठानी को आपत्तिजनक हालत में देखा. उसके बाद ससुर ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. इस वारदात का जेठानी ने अपने फोन में वीडियो बना लिया. ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और कहा कि अगर उसने कुछ भी कहा तो वह उसे बदनाम कर देंगे.

आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू

सोहना सिटी थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर महिला के पति, सास, ससुर, जेठ, जेठानी के खिलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details