दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम में बेखौफ बदमाश, पुलिस पर चलाई गोली

गुरुग्राम पुलिस ने बाइक चोरों को पकड़ने के लिए शहर में नाकेबंदी की. इस दौरान चोरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्त में लिया है जबकि एक आरोपी मौके से भागने में फरार हो गया.

By

Published : Nov 13, 2019, 10:59 PM IST

encounter in gurugram police arrest two accused

नई दिल्ली/गुरुग्राम: हरियाणा पुलिस की क्राइम यूनिट बिलासपुर टीम ने मुठभेड़ के बाद 2 बाइक सवार चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. क्राइम ब्रांच को कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि सेक्टर-10 इलाके से 3 युवक HR26 DZ 5532 नंबर की बाइक को चोरी कर फरार हुए हैं. जिसके बाद हरकत में आई गुरुग्राम पुलिस ने तमाम नाकों पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर शहर से बाहर जा रहे पुलिस नाकों को अलर्ट जारी कर दिया.

बेखौफ बदमाश ने पुलिस पर चलाई गोली

एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार
इसी कड़ी में खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के बार गुर्जर इलाके में पुलिस नाके पर जब पुलिस ने इन संदिध युवकों को रोकने की कोशिश की तब इनमें से एक ने पुलिस पर देसी कट्टे से फायर कर उन्हें जान से मारने की कोशिश की. पुलिस इस के बाद और जोरों से आरोपियों के पीछे पड़ गई. इसी दौरान तीन आरोपियों में से एक युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी
पुलिस अधिकारी का कहना है कि देर रात चोरी की गई बाइक पर सवार तीनों युवक गुरुग्राम से आ रहे थे. उनको हेड कांस्टेबल रजत ने रुकने का इशारा किया गया. इससे पहले की पुलिस बदमाशों को दबोच पाती उससे पहले ही बाइक पर सबसे पीछे बैठे बदमाश ने रजत पर देसी कट्टे से फायर कर दिया. अचानक हुए हमले में रजत ने किसी तरह खुद का बचाव करते हुए जान पर खेलकर तीन में से 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने पकड़े देसी कट्टा और कारतूस
वहीं एसीपी की माने तो आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, जिसके बाद साफ होगा कि इनके खिलाफ कितने मामले हैं या फिर पुलिस गिरफ्त में आए यह शातिर कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके है? पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस के साथ चोरी की गई बाइक को बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details