दिल्ली

delhi

पलवल: ठेके खुलने पर बोले तलबगार- ब्लैक में महंगे दामों पर मिलती थी

By

Published : May 6, 2020, 5:24 PM IST

पूरे प्रदेश के साथ पलवल में भी लंबे समय के बाद ठेके खोले गए. इसका असर शराब पीने वालों के चहरों पर साफ नजर आ रही थी. शराब लेने ठेके पर लोग काफी खुश नजर आए और शराब की बोतलों के साथ अपनी खुशी जाहिए करते दिखे.

drinkers feel happy after wine shops open in palwal
पलवल ठेके खुले शराब की दुकान खुली पलवल शराब पलवल

नई दिल्ली/पलवल:जिले में बुधवार सुबह 8 बजे ठेके खोल दिए गए. लोग सुबह ही मन बनाकर ठेके पहुंचे और एक महीने से ज्यादा समय के बाद शराब की बोतल खरीदी. सरकार ने भले अलग-अलग शराब की बोतलों पर कोरोना सेस लगाए हैं, लेकिन पीने वालों का कहना है कि उनके लिए 10-20 रुपए बहुत बड़ी बात नहीं है.

ठेके खुलने पर सुरा प्रेमियों में छायी खुशी

शराब खरीदने आए लोगों ने शराब खरीद कर अपनी खुशी जाहिर की. शराब ग्राहकों ने कहा कि आज वो बहुत खुश हैं, क्योंकि आज शराब के ठेके खुल गए हैं .ग्राहकों ने कहा कि जब तक ठेके बंद रहे तब तक ब्लैक में महंगे दामों पर उन्हें शराब खरीदना पड़ा. अब ठेके खुलने के बाद वो राहत महसूस कर रहे हैं.

बता दें कि मंगवार को हुई कैबिनेट बैठक के बाद बुधवार से नया आबकारी साल शुरू हो गया है. और नए कोविड सेस के साथ शराब के ठेके प्रदेश में खोल दिए गए हैं. इस बीच शराब के ठेकेदारों को होने वाले नुकसान के आकलन के लिए तीन मंत्रियों की एक कमेटी बनाई गई है, जो 2 महीने तक ठेकेदारों को होने वाले नुकसान का आकलन करेगी.

देसी शराब की बोतल पांच रुपये, अंग्रेजी 20 रुपये और विदेशी 50 रुपये महंगी मिलेगी. कंटेनमेंट जोन को छोड़कर सभी शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में शाम सात बजे तक शराब खरीदी जा सकेगी. शॉपिंग मॉल में शराब की बिक्री नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details