दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 23, 2019, 11:28 PM IST

ETV Bharat / city

गर्ल्स कॉलेज में होगी गुरुग्राम जिले की काउंटिंग, बस अड्डे से MG रोड रूट डायवर्ट

गुरुग्राम जिले की सभी चारों विधानसभा की मतगणना गर्ल्स कॉलेज सेक्टर-14 में की जाएगी. मतगणना केंद्र के बाहर सुरक्षा चाक-चौबंद की जा चुकी है.

गर्ल्स कॉलेज में होगी गुरुग्राम जिले की काउंटिंग

नई दिल्ली/गुरुग्राम: किसकी जीत और किसकी हार होगी. ये गुरुवार को मतगणना के बाद साफ हो जाएगा. वहीं मतगणना की तैयारियां लगभग सभी जिलों में पूरी की जा चुकी है. अगर बात साइबर सिटी गुरुग्राम की करें तो काउंटिंग-डे के लिए सुरक्षा चाक-चौबंद कर ली गई है.

गर्ल्स कॉलेज में होगी गुरुग्राम जिले की काउंटिंग

गर्ल्स कॉलेज में होगी मतगणना
बता दें कि गुरुग्राम जिले में चार विधानसभाएं हैं. गुरुग्राम, पटौदी, सोहना और बादशाहपुर चारों विधानसभा की मतगणना गर्ल्स कॉलेज सेक्टर-14 में की जाएगी. मतगणना केंद्र के बाहर सुरक्षा चाक-चौबंद की जा चुकी है. स्ट्रांग रूम के बाहर ट्रिपल लेयर सिक्योरिटी तैनात की गई है.

मतगणना के लिए रूट डायवर्ट
जिला उपायुक्त अमित खत्री ने सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से आग्रह किया है कि वो अपने एजेंट का नाम वक्त पर दें और साथ ही कोई मोबाइल फोन को लेकर साथ ना आए. इसके साथ ही उपायुक्त ने मतगणना के लिए एडवाइजरी भी जारी की है.

एडवाइजरी के तहत बस अड्डे से गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर 14, एमजी रोड को मतगणना के दौरान डायवर्ट किया गया है. साथ ही मतगणना में जाने वाले लोगों के लिए आईटीआई कॉलेज में एक बड़ी पार्किंग की व्यवस्था भी की गई है.

बादशाहपुर की काउंटिंग के लिए बनाए गए 2 हॉल
उपायुक्त अमित खत्री ने बताया कि चारों विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम की काउंटिंग 22 से 25 राउंड में पूरी की जाएगी. वहीं पूरे प्रदेश में बादशाहपुर सबसे बड़ी विधानसभा है. जिसके लिए इस बार दो हॉल काउंटिंग के लिए बनाए गए है ताकि वक्त पर काउंटिंग पूरी हो जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details