दिल्ली

delhi

गुरुग्राम में कोरोना मरीज की मौत, परिजनों ने निजी अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Jul 24, 2020, 9:51 PM IST

गुरुग्राम में एक निजी अस्पताल की लापरवाही सामने आई है. मालूम हुआ है कि 11 जून को एक कोरोना पीड़ित की सांस लेने में परेशानी के कारण मौत हो गई थी. इस मामले में अब निजी अस्पताल के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

corona patient died in gurugram due to negligence of private hospital
सिग्नेचर अस्पताल

नई दिल्ली/गुरुग्राम:प्राइवेट अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है. सेक्टर-37 स्थित सिग्नेचर अस्पताल पर आरोप है कि उनकी लापरवाही के कारण एक कोरोना मरीज की मौत हो गई है. जिसके बाद परिजनों ने इस बारे में शिकायत दी है. अब उसी आधार पर सेक्टर-10 थाना में मामला दर्ज तफ्तीश शुरू कर दी है.

गुरुग्राम में कोरोना मरीज की मौत

दरअसल, सीमा अरोड़ा को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सिग्नेचर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत में सुधार नहीं होने के कारण सीमा को झज्जर एम्स रेफर किया जा रहा था. इसी दौरान ऑक्सिजन लगाने में बरती गई लापरवाही के कारण सीमा की मौत हो गई.

11 जून को हुई थी सीमा अरोड़ा की मौत

जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को दी. जिसमें अस्पताल की बड़ी लापरवाही पाई गई और इसी आधार पर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें कि सीमा अरोड़ा की 11 जून को मौत हो गई थी. उस दौरान एक वीडियो भी सामने आई थी, जिसमें साफ देखा जा सकता था कि सीमा किस तरह सांस लेने के लिए तड़प रही है.

बहरहाल, अब इस मामले में सिग्नेचर अस्पताल के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं स्वास्थ्य विभाग की तरफ से ये साफ कर दिया है कि कोरोना या दूसरे मरीजों के इलाज में कोई भी प्राइवेट अस्पताल लापरवाही न बरते. अगर इस तरह के मामलों में लापरवाही बरती गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details