दिल्ली

delhi

नूंह: कांग्रेस विधायक आए कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में, सीएम से की थी मुलाकात

By

Published : Jun 19, 2020, 8:30 PM IST

नूंह में पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद शरीफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. जिसके बाद से उनके संपर्क में आने वालों की चिंता बढ़ गई है. ये भी बताया जा रहा है कि सीएम मनोहर लाल से मिलने वाले कांग्रेस विधायक भी उनके संपर्क में आए थे.

congress sarpanch corona report came positive in nuh district
नूंह न्यूज

नई दिल्ली/नूंह:कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष और पूर्व सरपंच मोहम्मद शरीफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से कांग्रेस के तीनों विधायकों के अलावा मुख्यमंत्री दरबार तक में बेचैनी बढ़ सकती है. इसके अलावा कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं व अधिकारियों की चिंता भी बढ़ना लाजमी है.

कांग्रेस विधायक आए कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में

बता दें कि, नूंह कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद शरीफ अपने ही गांव के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए थे. स्वास्थ्य विभाग ने चार-पांच दिन पहले उनका सैंपल लिया था. गुरुवार को सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव मोहम्मद शरीफ को घर में आइसोलेट होने के लिए कहा है.

मोहम्मद शरीफ ने बरती लापरवाही !

खास बात तो ये रही कि सैंपल के लिए जाने के बावजूद भी मोहम्मद शरीफ कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं से रोजाना की तरह मिलते रहे. खबर तो यहां तक है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलने वाले तीनों कांग्रेस विधायकों के संपर्क में भी मोहम्मद शरीफ आए थे.

फिलहाल, नूंह स्वास्थ्य विभाग ने ऐसे लोगों की सूची बनानी शुरू कर दी जो लोग कोरोना पॉजिटिव मोहम्मद शरीफ के संपर्क में आए थे. डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि कांग्रेस नेता मोहम्मद शरीफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्हें घर में आइसोलेट किया गया था.

सीएम दरबार तक बढ़ी चिंता

उन्होंने कहा कि उनको अब जिला कोविड केयर सेंटर पिनगवां लाने की तैयारी चल रही है. डिप्टी सिविल सर्जन ने कहा कि अब उन लोगों की सूची बनाई जा रही है, जो इनके संपर्क में आथ थे. कुल मिलाकर पूर्व कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद से ही सीएम दरबार तक चिंता बढ़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details