दिल्ली

delhi

विकास चौधरी हत्याकांड में फरार 50 हजार का इनामी बदमाश एनकाउंटर में मारा गया

By

Published : Nov 11, 2020, 2:27 PM IST

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि दोनों बदमाशों का संबंध जेल में बंद गैंगस्टर कौशल के साथ था. पुलिस को सूचना मिली थी कि जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर कौशल का शॉर्प शूटर तावडू के रास्ते गुरुग्राम में दाखिल होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है.

Congress leader Vikas Chaudhary murder case accused killed in the encounter
विकास चौधरी हत्याकांड में फरार 50 हजार का इनामी बदमाश एनकाउंटर में मारा गया

नई दिल्ली/गुरुग्राम: शहर में मंगलवार को क्राइम ब्रांच पुलिस और बदमाशों के बीच बारगुर्जर इलाके में मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया. जबकि एक बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया.

एनकाउंटर में 50 लाख के इनामी बदमाश लंबू की मौत, क्लिक कर देखें वीडियो

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने कहा कि पुलिस ने इस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश रोहित उर्फ लंबू को मार गिराया है. रोहित की उम्र 23 साल थी. रोहित फरीदाबाद में हुए कांग्रेस नेता विकास चौधरी हत्या मामले में फरार चल रहा था.

बदमाशों को पुलिस के बीच मुठभेड़

इसके अलावा रोहित गुरुग्राम में गाड़ी लूट, हत्या, हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामलों में फरार चल रहा था. रोहित पर फरीदाबाद पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम और गुरुग्राम पुलिस ने भी 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था.

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि दोनों बदमाशों का संबंध जेल में बंद गैंगस्टर कौशल के साथ था. एसीपी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर कौशल के शॉर्प शूटर तावडू के रास्ते गुरुग्राम में दाखिल होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

50 लाख का इनामी बदमाश ढेर

इसी सूचना पर क्राइम ब्रांच ने इलाके में घेराबंदी का नाका लगाया. एसीपी क्राइम की माने तो सुबह के 3 बजे सफेद कलर की स्विफ्ट गाड़ी तावडू से गुरुग्राम की और रफ्तार से नाके की तरफ आ रही थी. पुलिस ने जब ड्राइवर को गाड़ी रोकने का इशारा किया तो कार सवार बदमशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी.

जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई. जिसमें शॉर्प शूटर रोहित उर्फ लंबू की गोली लगने से मौत हो गई और उसका साथी सतेंद्र पाठक घायल हो गया. जिसका इलाज सामान्य अस्पताल में जारी है.

पुलिस के मुताबिक बदमाश सतेंद्र पाठक का संबंध दिल्ली एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर राजेश भारती और संजीत बिद्रो गैंग के साथ रहा है. इन दोनों के मारे जाने के बाद सतेंद्र पाठक ने गैंगस्टर कौशल से हाथ मिलाया. फिलहाल पुलिस सतेंद्र से पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details