दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

प्रगति रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे बीजेपी नेता

हथीन की अनाजमंडी में 23 फरवरी को होने वाली सीएम की प्रगति रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए भाजपा के तमाम नेता पहुंचे रहे हैं. वहीं एसडीएम ने भी मौके पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया.

By

Published : Feb 23, 2020, 3:33 PM IST

cm manohar lal haryana pragati rally in hathin palwal
प्रगति रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे भाजपा नेता

नई दिल्ली/पलवल: हथीन में सीएम की होने वाली प्रगति रैली को लेकर जिला प्रशासन और भाजपा नेता तैयारियों में जुट चुके हैं. भाजपा के तमाम नेता और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने रैली के सुरक्षा मानकों और तैयारियों का जायजा लिया.

प्रगति रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे भाजपा नेता

बनाया गया हेलीपैड

आपको बता दें हथीन के राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में हेलीपैड बनाया गया है. अनाज मंडी के शेड में साफ-सफाई और कुर्सियां लगाने का काम जारी है. वहीं भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं में बैनर और पोस्टर लगाने की होड़ लगी है. पूरे शहर को बैनरों और पोस्टरों से भर दिया गया है.

पुरातत्व विभाग कर रहा खुदाई, मिल सकते हैं हड़प्पा के अवशेष

जिला भाजपा के तमाम नेता और विधायक रैली स्थल का दौरा कर चुके हैं. हरियाणा प्रगति रैली का संबोधन करने से पहले मुख्यमंत्री हथीन से ही पलवल जिले की 26 करोड़ 87 लाख रुपये की लागत से तैयार चार बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

हथीन के एसडीएम वकील अहमद ने बताया कि 23 फरवरी को हथीन में सीएम मनोहर लाल की रैली होनी है. इसको लेकर लगभग तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. उन्होंने बताया कि इस रैली में सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details