दिल्ली

delhi

आस्क ऑटोमोटिव ने गुरुग्राम पुलिस को भेंट की चार गाड़ियां

By

Published : Jan 28, 2021, 10:49 AM IST

गुरुग्राम में बुधवार को आस्क ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड ने गुरुग्राम पुलिस को चार गाड़ियां दी हैं. गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर केके राव ने गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर पुलिस के बेड़े में शामिल किया.

Ask Automotive presented four vehicles to Gurugram Police
आस्क ऑटोमोटिव ने गुरुग्राम पुलिस को भेंट की चार गाड़ियां

नई दिल्ली/गुरुग्राम:आस्क ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड ने सीएसआर स्कीम के तहत गुरुग्राम पुलिस को चार मारुति सुजुकी अर्टिगा गाड़ियां दी हैं. गाड़ियों को गुरुग्राम पुलिस के बेड़े में शामिल होने के बाद गुरुग्राम पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में और सक्षम होगी.

आस्क ऑटोमोटिव ने गुरुग्राम पुलिस को भेंट की चार गाड़ियां

गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर केके राव ने गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर पुलिस के बेड़े में शामिल किया. इन गाड़ियों को पीसीआर के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा ताकि आमजन की मदद ज्यादा से ज्यादा हो सके. साथ ही ये गाड़ियां जीपीएस सिस्टम और वॉकी टॉकी सिस्टम से लैस है.

ये भी पढ़ें:चिल्ला बॉर्डर से हटे किसान, दिल्ली-नोएडा लिंक रोड पर ट्रैफिक सामान्य- डीसीपी

बता दें कि, दिल्ली में किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसात्मक घटना को देखते हुए दिल्ली के आसपास के इलाकों में हाई अलर्ट जारी किया गया है. ऐसे में इन चार और गाड़ियों के पुलिस बेड़े में शामिल होने से मदद मिलेगी.

वहीं गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर की मानें तो गुरुग्राम के आसपास के इलाकों में ट्रैक्टर रैली तो निकली, लेकिन वो पूरी तरह से शांतिपूर्वक रही. किसानों ने अपने निर्धारित रूट पर ही ट्रैक्टर मार्च निकाला. हालांकि गुरुग्राम पुलिस किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details