दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम: हथियार के बल पर गाड़ी लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने गाड़ी छीनने के मामले में एक शातिर आरोपी को काबू किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से गाड़ी को भी बरामद किया है. ये आरोपी 1 दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुका है.

By

Published : Jan 9, 2021, 10:02 PM IST

accused-of-robbing-a-car-is-arrested-from-gurugram
हथियार के बल पर गाड़ी लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/गुरुग्राम:हथियार के बल पर कार छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले 1 शातिर आरोपी को गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा मानेसर की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. आरोपी द्वारा छीनी गई कार को भी पुलिस टीम ने बरामद कर लिया है.

वहीं ये आरोपी 1 दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुका है. ये आरोपी गुरुग्राम, सोनीपत, सफीदों, जींद और दादरी इत्यादि स्थानों पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, छीनाझपटी और हथियार के बल पर लूट की करीब 1 दर्जन वारदातों को अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अंजाम दे चुका है.

ये भी पढे़ं-हरियाणा से शिमला घूमने गए चार दोस्तों की कार खाई में गिरी, हैंडबाल के दो नेशनल खिलाड़ियों की मौत

दरअसल, बीती 14 तारीख की रात को पुलिस थाना खेड़की दौला और गुरुग्राम पुलिस टीम को एक सूचना मिली थी कि एमएस पेट्रो मॉल से पिस्टल पॉइंट पर गाड़ी छीन युवक मौके से फरार हो गया.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ शुरू की और आरोपी को गुरुग्राम से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है. वहीं आरोपी की पहचान हिमांशु उर्फ रूबल निवासी जिला सोनीपत के रुप में हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details