दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 1, 2021, 11:01 PM IST

ETV Bharat / city

गुरुग्राम में खंभे से बांधकर बच्चे को पीटने वाला रिटायर्ड पुलिसकर्मी गिरफ्तार

गुरुग्राम के सेक्टर-39 में बच्चे को खंभे से बांधकर पीटने के मामले में रिटायर्ड पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है. बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद ये कार्रवाई की गई है.

बच्चे की पिटाई करने वाला रिटायर्ड पुलिसकर्मी गिरफ्तार
बच्चे की पिटाई करने वाला रिटायर्ड पुलिसकर्मी गिरफ्तार

नई दिल्ली/गुरुग्राम:साइबर सिटी में नाबालिग को हथकड़ी से बांधकर बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (gurugram viral video) हो रहा था. बच्चे को पीटने का आरोप एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी पर लगा था. इस मामले में अब आरोपी रिटायर्ड पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है.

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि कल शाम सेक्टर-39 में कुछ लड़के क्रिकेट खेल रहे थे और इसी दौरान हुए विवाद में नवीन नाम के लड़के को सिर और आंख में गंभीर चोट लग गई. जिससे गुस्साए नवीन के परिजनों ने एक नाबालिग लड़के और उसके भाई को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा. बहरहाल पुलिस ने वारदात में रिटायर्ड पुलिसकर्मी और उसके दो परिजनों को गिरफ्तार कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-CBSE 12वीं की परीक्षा रद्द, CM केजरीवाल ने जताई खुशी

बता दें कि, पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि खंभे से लड़के की पिटाई की जा रही है और लड़के की बहन अपने भाई को बचाने की गुहार लगाती रही, लेकिन रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने एक नहीं सुनी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details