दिल्ली

delhi

नूंह में 7 जुआरी 17 हजार नकदी के साथ गिरफ्तार

By

Published : Aug 26, 2020, 1:59 PM IST

नूंह क्राइम ब्रांच ने 7 जुआरियों को नकदी सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 17 हजार 700 रुपये बरामद किए हैं. पुलिस ने गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

7 gamblers arrested in Nuh with 17 thousand cash
जुआरी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नूंह:फिरोजपुर झिरका थाना अंतर्गत गांव नावली में चल रहे जुआ के अड्डे का पर्दाफाश कर 7 जुआरियों को नकदी सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 17 हजार 700 रुपये बरामद कर उनके जुए के अड्डे से 5 मोबाइल, एक कार और 16 बाइक जब्त किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों पर गैंबलिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

क्राइम ब्रांच के प्रभारी कंवरपाल ने बताया कि सोमवार शाम पुलिस को अज्ञात सूत्रों से सूचना मिली कि थाना अंतर्गत गांव नावली में कुछ लोग एक जुए के अड्डे पर जुआ खेल रहे हैं. पुलिस ने एक टीम गठित कर उस स्थान पर दबिश देकर 7 जुआरियों को दबोच लिया.

पुलिस ने मौके से गांव जलालपुर थाना नगीना के निवासी साकिर, साजिद हुसैन साकरस, फारुक और जुहरु और हनीफ निवासी गुमट बिहारी, जफर अली निवासी नावली, रफीक निवासी जटयाना जिला अलवर को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है.

इन सभी के पास से पुलिस ने 17 हजार 700 की नकदी के अलावा, कार और बाइक बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों पर नियम अनुसार कार्रवाई कर, उन्हें अदालत में पेश किया गया है. पुलिस ने बताया कि जिला पुलिस कप्तान के आदेशों पर क्षेत्र में पुलिस द्वारा सामाजिक बुराइयों को रोकने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details