दिल्ली

delhi

गुरुवार को कोरोना की वजह से 6 लोगों ने गंवाई जान, 191 नए मामले आए सामने

By

Published : Jun 11, 2020, 10:28 PM IST

गुरुग्राम में बीते 24 घंटों में कोरोना की वजह से 6 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. वहीं कोरोना के 191 नए मामले भी सामने आए हैं. जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2737 हो गई है.

Corona infection in Gurugram
गुरुग्राम में कोरोना संक्रमण

नई दिल्ली/गुरुग्राम:एक तरफ जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. वहीं दूसरी तरफ कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. बीते 24 घंटों में गुरुग्राम में 6 और कोरोना मरीजों ने अपनी जान गंवाई है. तो वहीं कोरोना के 191 नए केस सामने भी आए हैं. जिसके बाद गुरुग्राम में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2737 हो गई है.

वीरवार का दिन गुरुग्राम के लिए बहुत बुरा दिन रहा है. वीरवार को गुरुग्राम में 6 लोगों की मौत होने के बाद जिले में कोरोना संक्रमण स मरने वालों की संख्या 19 हो गई है. वहीं 36 लोगों को डिस्चार्ज भी किया गया. जिसके बाद कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 859 हो गई है.

गुरुग्राम में कोरोना संक्रमण

कोरोना के बढ़ते मामलों का ठीकरा सरकार ने सीएमओ पर फोड़ा है. जिसके बाद गुरुग्राम के सीएमओ डॉ. जसवंत सिंह पूनिया का ट्रांसफर कर दिया गया. वहीं डॉ. वीरेंद्र यादव को गुरुग्राम के नए सीएमओ की कमान सौंपी गई है. हालांकि डॉ. वीरेंद्र यादव ने अभी तक कार्यभार नहीं संभाला है.

सरकार और जिला प्रशासन भले ही यह स्पष्ट नहीं कर रही है, लेकिन जिले में कोरोना के बढ़ते मामले यह इशारा कर रहे हैं कि गुरुग्राम में कम्युनिती स्प्रेड शुरू हो गया है. अगर इस पर जल्द से जल्द लगाम नहीं लगाई गई. तो इसके परिणाम बहुत ही घातक हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details