दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम में 32 साल की महिला के साथ युवक ने की छेड़छाड़, मामला दर्ज

गुरुग्राम में एक 32 साल की महिला से छेड़ाछाड़ का मामला सामने आया है. महिला के शोर मचाने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jun 13, 2020, 8:37 PM IST

32 year old woman molested in Gurugram
महिला के साथ युवक ने की छेड़छाड़

नई दिल्ली/गुरुग्राम:साइबर सिटी से एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पटौदी कस्बे के जाट शाहपुर गांव में महिला के घर में घुसकर युवक ने छेड़छाड़ की. महिला के शोर मचाने पर आरोपी मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया.

घर पर अकेली थी महिला

महिला का कहना है कि जब उसने आरोपी की मां से शिकायत की तो उसने भी बेटे को डांटने की बजाय उसी से बदसलूकी की. महिला की शिकायत पर पटौदी थाना पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दरअसल 32 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जब वो घर पर अकेली थी.

पुलिस ने मामला दर्ज किया

इसी दौरान गांव का युवक रोहित चुपके से घर में घुस गया. घर में घुसने के बाद उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. जब महिला ने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह पकड़ कर मारपीट कर वहां से फरार हो गया. उसके बाद पीड़ित महिला आरोपी के घर गई और उसकी मां से उसकी शिकायत की.

मां ने मामले को दबाने की बात कहते हुए पीड़िता के साथ ही बदसलूकी की. अब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details