दिल्ली

delhi

गुरुग्राम में एक दिन में मिले 20 नए पॉजिटिव केस, BSF कैंप तक पहुंचा कोरोना

By

Published : May 28, 2020, 10:09 AM IST

गुरुग्राम में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. बुधवार को साइबर सिटी में एक दिन में 20 नए मरीजों की पुष्टि हुई है जिसके बाद जिले में कोविड-19 के मरीजों की संख्या 337 तक पहुंच गई है. वहीं भोंडसी स्थित बीएसएफ कैंप में भी दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

corona
कोरोना

नई दिल्ली/गुरुग्राम: साइबर सिटी में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले में हर रोज कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. बुधवार को तो एक ही दिन में जिले में 20 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसी के साथ गुरुग्राम में कोरोना के मरीजों की संख्या 337 हो गई है, जिनमें से 144 केस एक्टिव हैं.

बीएसएफ कैंप में पहुंचा कोरोना

इसी के साथ भोंडसी स्थित बीएसएफ कैंप में भी कोरोना का संक्रमण पहुंच गया है. भोंडसी के बीएसएफ कैंप से दो कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए. बुधवार को मिले इन 20 मामलों में आठ मामले गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क क्षेत्र से, एख मामला खांडसा से, एक मामला आचार्य पूरी, एक मामला अशोक विहार क्षेत्र से, दो मामले सरहौल से, दो मामले डूंडाहेड़ा से, एक मामला ज्योति पार्क से, दो मामले बीएसएफ कैंप से, एक मामला चकरपुर से और एक मामला सेक्टर-14 से सामने आया है.

साइबर सिटी में एक दिन में 20 मरीजों की पुष्टि हुई है

हालांकि राहत की बात ये रही कि बुधवार को दस और मरीज ठीक हुए हैं. वहीं गुरुग्राम में अब कुल संक्रमितों मरीजों का आंकड़ा 337 जा पहुंचा है, जिनमें से एक्टिव केसों की संख्या 144 है. अभी तक कुल 193 मरीज ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के द्वारा लगातार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन कोरोना वायरस रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक ही दिन में 20 मरीजों के सामने आने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता जरूर बढ़ गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details