दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 8, 2021, 2:04 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: जहर खुरानी गिरोह ने लूटा पिकअप वाहन, छह आरोपी गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अभी भी जहरखुरानी गिरोह का आतंक देखने को मिल जाता है. ताजा मामला लोनी के ट्रॉनिका सिटी इलाके से सामने आया है. जहां पर जहरखुरानी गिरोह ने महिंद्रा पिकअप गाड़ी लूट ली.

Poison Khurani gang looted pickup vehicle
जहर खुरानी गिरोह ने लूटा पिकअप वाहन

गाजियाबाद:जहरखुरानी गिरोह ने लोनी के ट्रॉनिका सिटी इलाके में महिंद्रा पिकअप गाड़ी लूट ली. इसके बाद ड्राइवर को जहर जैसा पदार्थ दे दिया था. ड्राइवर ने किसी तरह से शोर मचाया और उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां उसकी जान बच पाई.

जहर खुरानी गिरोह ने लूटा पिकअप वाहन

मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हाईवे से ही छह लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. जिन से गाड़ी भी बरामद कर ली गई है. पुलिस का कहना है कि ये जहर खुरानी गिरोह है, जिसके बारे में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है.

सालों से है जहर खुरानी गैंग का आतंक

जहर खुरानी गिरोह के बारे में ज्यादातर लोग जानते हैं. इनका आतंक सालों पुराना है. कभी ट्रेन में, तो कभी बसों में लोगों को बेहोशी वाला पदार्थ देकर उनसे लूटपाट करते हैं. यह पदार्थ दिखने में जहर जैसा होता है. लेकिन इसे किसी खाने पीने की चीज में मिला दिया जाता है और वही खाने की चीज देकर शिकार को बेहोश कर दिया जाता है.

यह भी पढ़ें- पिता की प्रॉपर्टी को गिरवी रख लिया 2.5 करोड़ का लोन, बेटा-बहू गिरफ्तार

इसीलिए, अक्सर सार्वजनिक जगहों पर अनजान व्यक्ति से खाने पीने की चीज लेकर खाने से मना किया जाता है. पूर्व में ऐसी बहुत घटनाएं सामने आई थी. लेकिन जहरखुरानी गैंग का आतंक धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा था. मगर एक बार फिर से ताजा मामला सामने आ गया.

गिरोह के सभी सदस्य गिरफ्तार

पुलिस का दावा है कि गिरोह के सभी सदस्य गिरफ्तार हो चुके हैं और जहर खुरानी गैंग का आतंक दोबारा देखने को नहीं मिलेगा. इस गैंग के बारे में लोनी के अलावा अन्य जिलों से भी हाल ही में कुछ शिकायतें मिली थीं. जिनके बारे में पुलिस वेरीफाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details