दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में 22वीं मंजिल से गिरा युवक, पुलिस जांच में जुटी

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक सोसाइटी से छलांग लगाकर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक के बारे में कहा जा रहा है कि वो डिप्रेशन में रहते थे.

By

Published : Jul 28, 2020, 2:15 AM IST

Saya Zenith Society
साया जेनिथ सोसाइटी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्थित सोसाइटी की 22 मंजिल से युवक संदिग्ध हालत में नीचे गिर गया. साया जेनिथ सोसाइटी में रहने वाले ऋषभ भाटिया सोसाइटी के ही अन्य टावर में 22 में फ्लोर पर पहुंचे थे. वहां से ऋषभ नीचे गिर गए. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. जब तक ऋषभ भाटिया को अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उनकी मौत हो गई थी. माना जा रहा है कि ऋषभ भाटिया ने सुसाइड किया होगा. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. इंदिरापुरम के अहिंसा खंड 2 में ये सोसाइटी है.

गाजियाबाद: 22वीं मंजिल से गिरा युवक, पुलिस जांच में जुटी
डिप्रेशन की बात आई है सामने

मृतक के बारे में कहा जा रहा है कि वो डिप्रेशन में रहते थे. लेकिन किसी को समझ नहीं आ रहा कि जिस टावर में वह खुद रहते थे, उस टावर की बजाए दूसरे टावर में क्या करने गए थे. क्या सिर्फ आत्महत्या के लिए उन्होंने दूसरे टावर में जाकर नीचे कूदना चुना? क्या इसके पीछे कुछ और वजह है? यह सब जांच के बाद ही साफ होगा.


हाई राइज बिल्डिंग बनी खतरा

गाजियाबाद की ऊंची इमारतों से पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें लोग आत्महत्या करने के लिए नीचे कूद जाते हैं. इसके अलावा कई बार संदिग्ध हालत में भी लोग गिर जाते हैं. ज्यादातर मामले रहस्य बने रहते हैं. कभी भी पता नहीं चल पाता कि आत्महत्या का मामला है या फिर हादसा है, या फिर इसके पीछे कुछ और है. देखना यह होगा इस मामले में कुछ निकल कर सामने आता है या नहीं. फिलहाल परिवार इस मामले पर ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details