दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 26, 2020, 9:59 AM IST

Updated : Apr 26, 2020, 12:20 PM IST

ETV Bharat / city

लॉकडाउन: गाजियाबाद में युवक ने बुआ के बेटे को मारी गोली

गाजियाबाद के लोनी में एक व्यक्ति ने अपनी बुआ के बेटे पर गोली चला दी. घायल को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत ठीक बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है. पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

young man shot cousin
युवक ने बुआ के बेटे को मारी गोली

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले के लोनी इलाके में मामूली विवाद के चलते युवक ने अपनी बुआ के बेटे को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी जॉनी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला लोनी के बंथला इलाके का है. जहां पर उधम सिंह नाम के युवक पर गोली चलाई गई. जिसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उपचार दे दिया गया है. उधम सिंह की हालत ठीक है. पुलिस के मुताबिक जॉनी का अपनी बुआ के बेटे उधम सिंह से पारिवारिक विवाद चल रहा है.

गाजियाबाद में लॉकडाउन के दौरान हुई घटना
लॉकडाउन के दौरान गोलीबारी की दूसरी घटना
गाजियाबाद में शनिवार से लेकर अब तक लॉकडाउन के दौरान दूसरी घटना सामने आई है. मोदीनगर में भी देखा गया था कि खेत में गोलीबारी हो गई थी. इसके बाद लोनी से ये घटना सामने आने के बाद सवाल उठ रहा है कि लॉकडाउन में हथियार लेकर लोग कैसे निकल आ रहे हैं.

पुलिस जल्द बरामद करेगी हथियार
पुलिस का दावा है कि जल्द वो हथियार भी बरामद कर लिया जाएगा, जिससे आरोपी ने गोली चलाई थी. आरोपी जॉनी की गिरफ्तारी घटना के कुछ घंटे के भीतर ही कर ली गई है. विवाद भले ही भाइयों का था. लेकिन हथियार लेकर लॉकडाउन के दौरान लोग लगातार कानून का उल्लंघन कर रहे हैं. लोनी से ही 2 दिन पहले सामने आया था, कि तलवार लेकर एक युवक रोड पर आ गया था.
Last Updated : Apr 26, 2020, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details