दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 3, 2022, 3:26 PM IST

ETV Bharat / city

आपको भी मिल रहा है सस्ता प्लॉट तो उर्मिला जैसी महिलाओं से रहिए सावधान!

ग़ाज़ियाबाद में प्लॉट के फर्जी कागजात तैयार करके लोगों को चूना लगाने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक महिला ने कई लोगों को इसी तरह से फर्जी कागजात के जरिए प्लॉट बेचे हैं. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि महिला के साथ और कौन-कौन लोग शामिल हैं.

You too are getting cheap plots so beware of women like Urmila
You too are getting cheap plots so beware of women like Urmila

नई दिल्ली/ग़ाज़ियाबाद :अगर आप भी दिल्ली-एनसीआर में प्लॉट या मकान खरीदने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. ग़ाज़ियाबाद में प्लॉट के फर्जी कागजात तैयार करके लोगों को चूना लगाने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक महिला ने कई लोगों को इसी तरह से फर्जी कागजात के जरिए प्लॉट बेचे हैं. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि महिला के साथ और कौन-कौन लोग शामिल हैं. महिला मूल रूप से बदायूं की रहने वाली है, जो फिलहाल दिल्ली में रह रही थी.




लोनी इलाके में पुलिस ने उर्मिला नाम की महिला को गिरफ्तार किया गया है. उर्मिला दिल्ली के शाहदरा इलाके में रहकर लोनी में प्लॉट की खरीद-फरोख्त का काम करती है. पुलिस को शिकायतें मिल रही थीं कि लोनी में फर्जी कागजात के जरिए प्लॉट की बिक्री का काम धड़ल्ले से चल रहा है. जिसके बाद छानबीन शुरू की गई और शिकायतकर्ता से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने उर्मिला को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको भी मिल रहा है सस्ता प्लॉट तो उर्मिला जैसी महिलाओं से रहिए सावधान!

उर्मिला पर धोखाधड़ी और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि अब तक उर्मिला ने कितने लोगों के साथ इस तरह की धोखाधड़ी की है. प्लॉट बेचते समय उर्मिला लोगों को यह बताती थी कि उसको रुपए की काफी जरूरत है. क्योंकि उसके परिवार में कोई बीमार है. इसलिए लोग उस पर आसानी से विश्वास कर लेते थे.

आपको भी मिल रहा है सस्ता प्लॉट तो उर्मिला जैसी महिलाओं से रहिए सावधान!

इसे भी पढ़ेंःकरोड़ों की ठगी करने वाले बंटी-बबली जयपुर से गिरफ्तार, कॉन्ट्रैक्ट दिलाने का देते थे झांसा

वह कहती थी कि इसी लिए सस्ता प्लॉट बेच रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही साफ होगा कि उर्मिला ने कितने प्लॉट पर इस तरह की धोखाधड़ी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details