दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: शास्त्री नगर में खुला शराब का ठेका, महिलाओं ने किया विरोध

गाजियाबाद के शास्त्री नगर इलाके में शराब के ठेके के बाहर लोगों ने मौन प्रदर्शन किया है. लोगों का कहना है कि कल ही इलाके में ये शराब का ठेका खुला है, जिसका लोग विरोध कर रहे हैं.

By

Published : Jul 5, 2020, 4:57 PM IST

Open liquor contract in shastri nagar in ghaziabad
शराब के ठेका का विरोध

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद केशास्त्री नगर इलाके में शराब के ठेके के बाहर लोगों ने मौन प्रदर्शन किया है. लोगों का कहना है कि कल ही इलाके में ये शराब का ठेका खुला है, जिसका लोग विरोध कर रहे हैं.

शास्त्री नगर में खुला शराब का ठेका

वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि कल ठेका खुलने के बाद ही कुछ शराबियों ने लोगों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी थी. पहले से ही लोग ठेके का विरोध कर रहे थे, लेकिन शराब का ठेका खुल गया. लोगों ने चेतावनी दी है कि वे इलाके में शराब का ठेका नहीं खुलने देंगे. इस दौरान दर्जनों की संख्या में लोग शराब के ठेके के काउंटर के बाहर खड़े हो गए और शराब की बिक्री भी रोक दी. वहीं इस विरोध प्रदर्शन में महिलाएं भी मौजूद रहीं.


जिलाधिकारी से कर रहे शिकायत

लोगों का कहना है कि जिलाधिकारी से इस मामले की शिकायत की गई है और जिलाधिकारी जल्द इस पर कार्रवाई करेंगे. साथ ही शराब का ठेका कॉलोनी में से बंद करवाएंगे. क्योंकि कॉलोनी में आती जाती महिलाओं को शराब का ठेका होने से काफी परेशानी होगी. लोगों ने कहा कि शाम के समय शराबी यहां खड़े रहेंगे और महिलाओं के लिए आना-जाना काफी मुश्किल हो जाएगा.


शांतिपूर्ण तरीके से रखेंगे बात

स्थानीय आरडब्ल्यूए ने यह साफ कर दिया है कि इस विरोध को पूरे शांतिपूर्ण तरीके से किया जाएगा. जब तक ठेका बंद नहीं कराया जाएगा, तब तक समय-समय पर यहां प्रदर्शन होते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details