दिल्ली

delhi

मुरादनगर हादसे के मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी पर महिला ने फेंका जूता

By

Published : Jan 5, 2021, 5:28 PM IST

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे के मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी पर जूता फेंका गया है. जिस शख्स के अंतिम संस्कार के दौरान ये हादसा हुआ है, उसी की बेटी पूनम ने आरोपी को एमएमजी अस्पताल के बाहर जूता फेंककर मारा है.

Muradnagar main accused Ajay Tyagi
मुरादनगर का मुख्य आरोपी अजय त्यागी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मुरादनगर में रविवार दोपहर श्मशान घाट के प्रवेश द्वार के साथ बने गलियारे की छत गिरने से मलबे में दबकर 25 लोगों की मौत हो गई थी और दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. श्मशान में 55 लाख की लागत से गलियारे का निर्माण हुआ था. मुरादनगर हादसे के मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी को पुलिस ने घटना के 36 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया है. अजय त्यागी पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर लगातार फरार चल रहा था.

मुरादनगर हादसे के मुख्य आरोपी पर जूता फेंका गया




मुख्य आरोपी अजय त्यागी पर फेंका जूता
मंगलवार को करीब शाम 4 बजे मुरादनगर श्मशान घाट हादसे के मुख्य आरोपी अजय त्यागी को मेडिकल के लिए जिला एमएमजी अस्पताल लाया गया. मेडिकल के बाद इमरजेंसी कक्ष से निकलते अजय त्यागी को पुलिस कस्टडी में पूनम नाम की महिला ने जूता फेंककर मारा. पूनम के ही पिता के अंतिम संस्कार में छज्जा गिरने से 25 लोगों की मौत हुई थी.

ये भी पढ़ें-श्मशान हादसा: आरोपियों पर लगाया जाएगा रासुका, सीएम योगी ने दिए निर्देश

पूनम के पति भी इमरजेंसी वार्ड में भर्ती
जैसे ही अजय त्यागी मेडिकल परीक्षण के बाद इमरजेंसी कक्ष से बाहर निकला वैसे ही पूनम का गुस्सा फूटा. पूनम के पति भी जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details