दिल्ली

delhi

गाजियाबाद : आठवीं मंजिल से बुजुर्ग महिला की गिरकर मौत

By

Published : Jun 22, 2021, 2:06 PM IST

गाजियाबाद (Ghaziabad) के इंदिरापुरम (Indirapuram) इलाके की शिप्रा सृष्टि सोसायटी के 8वें फ्लोर से एक महिला की संदिग्ध हालत में नीचे गिरने का मामला सामने आया है. पुलिस का कहना है कि महिला को नींद में चलने की बीमारी थी. इसलिए यह हादसा हुआ. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा.

Woman falls to death from eighth-floor flat in ghaziabad
आठवीं मंजिल से नीचे गिरी बुजुर्ग महिला, नींद में थी चलने की बीमारी

नई दिल्ली/ गाजियाबाद :दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के इंदिरापुरम (Indirapuram) इलाके की शिप्रा सृष्टि सोसायटी के 8वें फ्लोर से 80 वर्षीय महिला संदिग्ध हालत में नीचे गिर गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. महिला का नाम सुदर्शना बताया जा रहा है. उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. पुलिस का कहना है कि मामले में हर पहलू की जांच की जा रही है. महिला को नींद में चलने की बीमारी भी बताई जा रही है.

आठवीं मंजिल से नीचे गिरी बुजुर्ग महिला.
परिवार के सदस्य घर में ही थे मौजूदबताया जा रहा है कि महिला जिस समय 8वें फ्लोर से गिरी उस समय वह अपने घर की बालकनी में थी. घर के सभी सदस्य घर में मौजूद थे. घर में उनका बेटा बहू दूसरे कमरों में थे. पता नहीं चला कि कब महिला बालकनी में चली गई. परिवार वालों ने तेज आवाज सुनी और उसके बाद जब तक दौड़कर बालकनी में गए तब तक काफी देर हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद: नाइजीरियाई युवक की मौत, एंबेसी को दी गई जानकारी


पुलिस के मुताबिक, महिला को नींद में चलने की बीमारी थी. सवाल यह है कि क्या नींद में चलते-चलते वह बालकनी में पहुंच गई, और फिर नीचे गिर गई. या फिर इसके पीछे कुछ और हुआ है. महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अन्य पहलुओं की जांच के बाद ही मामले में सही कारण साफ हो पाएगा. हाई राइज बिल्डिंग्स में इस तरह की हादसे पहले भी सामने आते रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details