दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 16, 2020, 10:39 AM IST

Updated : Jun 16, 2020, 10:48 AM IST

ETV Bharat / city

मुरादनगर प्रशासन की बड़ी लापरवाही, नाले में गिरी महिला

गाजियाबाद के मुरादनगर से प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां सड़क पर पानी भरा होने के कारण महिला नाले में गिर गई. जिसे वहां मौजूद लोगों ने बचाया.

woman falls into drain in muradnagar
मुरादनगर में नाले में गिरी महिला

नई दिल्ली/गाजियाबाद:बारिश का मौसम शुरू भी नहीं हुआ कि सड़कें तालाब बनने लगीं. गाजियाबाद के मुरादनगर में तालाब में तब्दील हो चुकी एक सड़क स्थानीय लोगों के लिए इतनी मुसीबत बन गई है कि आज एक महिला नाले में जा गिरी.

मुरादनगर में नाले में गिरी महिला

असालतनगर गांव से मुरादनगर कस्बे में अपने बेटे के साथ जा रही महिला सड़क पर पानी होने के कारण सड़क के किनारे चल रही थी लेकिन उसी दौरान पैर फिसलने की वजह से वो नाले में गिरकर चोटिल हो गई. महिला वीरो कश्यप ने बताया कि सड़क की ऐसी हालत है तो प्रधान या चेयरमैन क्या कर रहे हैं, वो सिर्फ वोट मांगने आ जाते हैं. इस रास्ते पर कभी भी आने पर ऐसी ही स्थिति देखने को मिलती है.

वहीं पीड़ित महिला के बेटे प्रवेश वर्मा ने बताया कि वो अपनी मां को बाइक से लेकर कस्बे में जा रहे थे लेकिन सड़क पर पानी भरे होने की वजह से उन्होंने अपनी मां को पैदल जाने को कहा लेकिन पैर फिसलने की वजह से वो नाले में गिर गईं. उन्होंने कहा कि वहां मौजूद लोगों ने उनकी मां को निकाल लिया लेकिन अगर कोई बच्चा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था. ऐसे में ग्राम प्रधान और विधायक को इस पर ध्यान देना चाहिए.

बता दें कि मुरादनगर का जलालपुर रोड असालतनगर, शोभापुर, जलालपुर गांव को मुरादनगर से जोड़ता है. जहां ग्रामीण क्षेत्रों से आने और जाने वाले लोगों का आना-जाना लगा रहता है. लेकिन पिछले काफी लंबे समय मुरादनगर नगरपालिका परिषद की ओर से नाला निर्माण का काम कराने के कारण इस रास्ते पर पानी भर गया है.

Last Updated : Jun 16, 2020, 10:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details